क्या फिल्म ‘आशिकी 3’ में एक बार फिर दिखेंगी श्रद्धा कपूर? जानें क्या कहा उन्होंने

क्या फिल्म ‘आशिकी 3’ में एक बार फिर दिखेंगी श्रद्धा कपूर? जानें क्या कहा उन्होंने

आशिकी 3:-

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में 13 साल हो गए हैं। उन्हें फिल्म ‘तीन पत्ती’ में अपने शानदार प्रदर्शन और अधिक चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने पर गर्व है। उन्होंने कहा कि वह समझती है कि वह अक्सर स्टीरियोटाइप्ड होती जा रही हैं, लेकिन वह इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेती। श्रद्धा को हर दूसरी फिल्म में ‘गर्ल-नेक्स्ट-डोर’ की भूमिका पसंद है, क्योंकि इससे पता चलता है कि दर्शकों का उनसे जुड़ाव है।

क्या श्रद्धा उस स्टीरियोटाइपिंग से बाहर निकलना चाहती हैं? उन्होंने कहा, “मैं उस बारे में नहीं सोचती। मैं हमेशा अपने किरदारों को देखती हूं और कुछ अलग खोजने की कोशिश करती हूं। यहां तक कि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में भी मैं जो किरदार निभाई हूं, वैसा मैंने पहले नहीं किया है। श्रद्धा उन स्टीरियोटाइपिंग से बाहर निकलना चाहती है, जो लोग अक्सर फिल्मों और टीवी शो में पात्रों पर डालते हैं। उसने कहा कि मैं हमेशा अपने किरदारों को देखती हूं और अलग तरीके से करने की कोशिश करती हूं।

आशिकी 3
आशिकी 3

श्रद्धा का कहना है कि उन्हें वास्तव में ऐसे किरदार निभाने में मजा आता है, जो बहुत आत्मविश्वासी होते हैं और जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए। लेकिन वह इन किरदारों को ‘बोल्ड’ नहीं कहना चाहतीं। फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की अभिनेत्री कहती हैं कि वह कितनी आत्मविश्वासी है और कैसे वह स्क्रीन पर अपने जीवन को नियंत्रित करने जा रही है।

‘आशिकी 3’ में अभिनय करने की इच्छाः श्रद्धा

आशिकी 3
आशिकी 3

‘आशिकी 3’ में कार्तिक आर्यन के साथ वापसी करने के सवाल पर श्रद्धा ने कहा कि ‘आशिकी 3’ में अभिनय करने के लिए उनसे अभी तक संपर्क नहीं किया गया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह ‘आशिकी’ 3 का हिस्सा बनना चाहेंगी तो वह हंस पड़ीं। उन्होंने कहा कि वह अपनी ही दुनिया में रहती हैं और बाहरी दुनिया में क्या हो रहा है, इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। उन्होंने कहा कि अगर आशिकी 3 बनती है तो वह आशिकी 3 का हिस्सा बनना पसंद करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *