एयरपोर्ट पे फसी राधिका आप्टे ने शेयर की आपबीती!

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक अजीब मुश्किल में फंस गई हैं, जिसे उन्होंने एक लंबा पोस्ट के माध्यम से साझा किया है। उनका दावा है कि वह एक एयरपोर्ट में घंटों से फंसी हुई थीं, और वहां पर पानी नहीं था, और ना ही वॉशरूम की सुविधा थी। इस अजीब स्थिति को उन्होंने अपनी सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर फोटोज और वीडियो के साथ साझा किया है, जहां दिखाई देता है कि वह कई अन्य पैसेंजर्स के साथ हैं, जिनमें बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं।

राधिका ने बताया कि सभी पैसेंजर्स दरवाजे के बाहर जाने की कोशिश कर रहे थे ताकि वे जान सकें कि एयरपोर्ट में क्या हो रहा है। उन्होंने एयरपोर्ट स्टाफ से पूछा, लेकिन वहां से मिलने वाला जवाब उन्हें हैरान कर दिया। एक लेडी स्टाफ ने राधिका की समस्या को ध्यान में लेते हुए असहायता जताई और सुझाव दिया कि उन्हें रात बिताने के लिए एक उचित स्थान ढूंढ़ना चाहिए।

राधिका के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर व्यापक प्रतिक्रिया पैदा की है, और लोगों ने उसके साथ सहानुभूति जताई है जो एक ऐसी असुविधा का सामना कर रहे हैं। इसके अलावा, कई उपयोगकर्ताएँ ने एयरलाइन्स को इस तरह की स्थितियों का ठीक से समाधान करने की कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *