विक्रांत मेस्सी होंगे एकता कपूर की सोशियो-पॉलिटिकल थ्रिलर में स्टार

12th फेल

बॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता विक्रांत मेस्सी का करियर नए मोड़ पर मुड़ रहा है, जब उन्हें एकता कपूर की सोशियो-पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म के लिए साइन करने का एक बड़ा मौका मिलता है। उनकी हाल की फिल्म ’12th फेल’ ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की है और इसने उनकी एक्टिंग क्षमता को नए ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। इसके बाद, एकता कपूर के नए प्रोजेक्ट में उनकी भूमिका ने उन्हें एक और बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने का मौका दिया है।

इस सोशियो-पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म का टाइटल अभी तक घोषित नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म की कहानी इसे और भी रोचक बना रही है। फिल्म की कहानी 2000 की शुरुआत में हुई सत्य घटनाओं से प्रेरित है, जिससे यह सोशियो-पॉलिटिकल ड्रामा और थ्रिलर का मिश्रण होगा। प्री-प्रोडक्शन कार्य शुरू हो चुका है और कास्टिंग भी धीरे-धीरे प्रकट हो रही है, जिससे फिल्म की तैयारी तेजी से बढ़ रही है।

विक्रांत मेस्सी

एकता कपूर, जो इस प्रोजेक्ट को लेकर हमेशा से उत्सुक रहती हैं, ने विक्रांत के साथ मीटिंग्स की हैं और इसमें जोखिम उठाने का वादा किया है। इस फिल्म के माध्यम से, वे एक अजीब सीनारियो में दर्शकों को ले जाने के लिए तैयार हैं और जोखिमों का सामना करने के लिए उनमें जज्बा है।

विक्रांत मेस्सी

विक्रांत मेस्सी की पिछली फिल्म ’12th फेल’ ने उन्हें न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल बनाया, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एक बड़ी पहचान दिलाई है। इससे विक्रांत का नाम बॉलीवुड के नए और प्रतिष्ठान्वित अभिनेताओं में शामिल हो गया है और उन्हें और भी उच्च स्तरीय फिल्मों में देखने का इंतजार है। उनका सामर्थ्य और एकता कपूर की संवाद रचना कौशल से मिलकर, इस नए प्रोजेक्ट को बॉलीवुड के नए रंगों में रंगने की उम्मीद है। इस थ्रिलर फिल्म से नई ऊंचाइयों की पर्दे पर आशा है, विक्रांत और एकता कपूर की साझेदारी से।

 

ईरा खान की रिसेप्शन की तस्वीरें। – http://tinyurl.com/3e3r4nfb

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *