अनुराग कश्यप और हंसल मेहता के बयान पर कंगना ने कहा- मैं बेहद बदतमीज हूं, मुझे हिंसा पसंद

अनुराग कश्यप और हंसल मेहता के बयान पर कंगना ने कहा- मैं बेहद बदतमीज हूं, मुझे हिंसा पसंद

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने हाल ही में हंसल मेहता और अनुराग कश्यप के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए खासा मशहूर है। ये लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखना पसंद करती है। फिर वो चाहे बॉलीवुड से ताल्लुक रखता हो या राजनीति से जुड़ा कोई अहम मुद्दा हो। कंगना हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलना बखूबी जानती है।

हाल ही में अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है। अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस पर अपना रिएक्शन शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर्स को धन्यवाद देते हुए खुद को बैटमैन बताया है।

अनुराग कश्यप का कंगना को लेकर बयान

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने हंसल मेहता के साथ बातचीत करते हुए का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे कहते दिखे कि कंगना शानदार अभिनेत्रियों में से एक है। वो अपने काम के प्रति बेहद ईमानदार है। उनके साथ अन्य भी दिक्कतें होती है। लेकिन जब उनके टैलेंट की बात आती है तो वो उनसे कोई छीन नहीं सकता। उनके अंदर जो है, उसे कोई नहीं ले सकता। इसी बीच हंसल मेहता ने कंगना की प्रशंसा करते हुए कहा कि कंगना का मतलब ही कमाल है। बॉलीवुड में अभी तक शायद ही कोई अभिनेत्री आई हो जो कि कंगना जैसी हो। उन्होंने जो भी काम किया वो बेहद अच्छा किया।

कंगना ने खुद को लेकर कही ये बातें

इस पर अब कंगना ने अपना रिएक्शन दर्ज किया है। इन्होंने दोनों फिल्ममेकर्स के वीडियोज को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए कुछ यूं लिखा, ‘इस बात पर तो सब पर सहमत होते हैं, लेफ्ट और राइट दोनों ही विंग। एक तो मैं बेहद बदतमीज हूं। हिंसक के साथ ही अतिवादी भी हूं। मुझे हिंसा अच्छी लगती है और हिंसा को मैं पसंद हूं। थोड़ी बिगड़ैल हूं और बेहद भयंकर वाली टैलेंटेड मतलब की G.O.A.T टाइप। इसी को कहते हैं बैटमैन.. मैं बस वही हूं।

कंगना के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट

कंगना रनौत के मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो कंगना रनौत बेहद जल्द ‘चंद्रमुखी 2’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके पास फिल्मी प्रोजेक्ट के रूप में ‘तेजस’ मौजूद है। ये 20 अक्टूबर को रिलीज होने को है। वहीं फिल्म का टीजर अक्टूबर की शुरुआत दिनों में सामने आ जाएगा। ये फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी लीड रोल अदा करते नजर आएगी। वहीं बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन खुद कंगना ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *