क्या सच में मनीषा रानी को टोनी कक्कड़ से प्यार हो गया था? डेटिंग की चर्चा पर जानें क्या कहा

क्या सच में मनीषा रानी को टोनी कक्कड़ से प्यार हो गया था? डेटिंग की चर्चा पर जानें क्या कहा

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का सफर खत्म होने के बाद से मनीषा रानी को कई बार नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ के साथ देखा गया है। सोशल मीडिया पर मनीषा के फैन्स ‘टोनिशा’ हैशटैग ट्रेंड करा रहे हैं। इस पर मनीषा ने कहा- मुझे तीनों हैशटैग पसंद हैं। फिलहाल ‘टोनिशा’ और ‘अभिषा’ मेरे दिल के करीब है।

मनीषा ने कहा- बिग बॉस के घर में अभिषेक मेरा बहुत अच्छा दोस्त था और हमारी दोस्ती हमेशा रहेगी। बॉन्डिंग करने वाले लोगों ने हमें देखा, उन्हें यह पसंद आया और इसी वजह से हमारे नाम पर हैशटैग बनाया गया।’ ‘टोनिशा’ की बात करें तो टोनी कक्कड़ के साथ मेरी दोस्ती अभी शुरू हुई है। हम पिछले कुछ समय से अच्छे दोस्त बन गए हैं।

कक्कड़ परिवार की फैन हुई मनीषा रानी?

मनीषा ने कहा कि टोनी कक्कड़ बहुत अच्छे हैं। वह इतने अच्छे इंसान हैं कि इतने कम समय में भी हमारी दोस्ती बहुत अच्छी हो गई है। वह एक स्थिर, शांत और सभ्य व्यक्ति हैं। टोनी लोगों का सम्मान करता है। जब मैं और मेरे पिता उनसे मिले तो उन्होंने मेरे पिता के पैर छुए और उन्हें प्रणाम किया। मुझे टोनी कक्कड़ की ये बात बहुत अच्छी लगी। नेहा कक्कड़ दी भी बहुत अच्छी हैं और दोनों ‘डाउन टू अर्थ’ हैं।

डेटिंग की खबरों पर क्या कहा?

मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ को एक साथ स्पॉट किए जाने के बाद से उनकी डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन मनीषा ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं और दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ हाउस में मनीषा रानी सभी की पसंदीदा प्रतियोगी थी। अब एक बार फिर उनका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। मनीषा का नाम कई सेलिब्रिटीज के साथ जोड़ा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *