अनुराग कश्यप की बेटी के सगाई में इन सितारों ने पार्टी की रौनक बढ़ाई, देखें पार्टी की इनसाइड फोटो

अनुराग कश्यप की बेटी के सगाई में इन सितारों ने पार्टी की रौनक बढ़ाई, देखें पार्टी की इनसाइड फोटो

बीते दिन जाने-माने फिल्मकार अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने लॉन्ग टाइम अमेरिकी बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ बेहद धूमधाम से सगाई कर ली। वहीं अब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस जोड़े ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करीबी दोस्तों के लिए खास सगाई की पार्टी होस्ट की थी। पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलिब्रिटी ने शिरकत की, जिनमें कल्की कोचलिन, इब्राहिम अली खान ,अगस्त्य नंदा, पलक तिवारी, सुहाना खान, खुशी कपूर समेत और भी बड़े सितारे एक से एक ग्लैमरस आउटफिट पहनकर पहुंचे थे।

आलिया कश्यप और शेन ग्रेगोइरे की इनसाइड फोटो

बीते 3 अगस्त को सगाई की पार्टी में शामिल हुए तमाम मेहमानों ने पार्टी के अंदर की तमाम फोटोज और वीडियोज साझा किए हैं। इस पार्टी में अदिति भाटिया, अक्षत राजन और मुस्कान चन्ना ने इंस्टाग्राम पर इस नए नवेले खुशहाल जोड़े की चंद झलकियां शेयर की। एक वीडियो पर गौर करें तो आलिया और शेन को अपनी सगाई का केक काटते हुए तो दूसरे में खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया सफेद फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे और हैवी गहनों में काफी खूबसूरत दिख रही थी। वहीं उनके मंगेतर शेर ने फ्लोरल प्रिंटेड जैकेट के साथ सफेद कुर्ता पहन रखा था। इसी में से एक फोटो में जल्द ही दूल्हा दुल्हन को खुशी कपूर और वेदांग रैना के साथ बेहद दिलचस्प अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

आलिया ने बॉयफ्रेंड के लिए कही थी ये बातें

चंद तस्वीरों में आलिया और उनके मंगेतर को अपने शानदार आउटफिट दिखाते हुए नजर आए। इस तस्वीर में केक काटने की रस्म की भी तमाम तस्वीरें इंटरनेट पर साझा कर की गई। इससे पहले मई में आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेन के साथ अपनी सगाई की जानकारी को पुख्ता की थी। तस्वीरों के साथ उन्होंने बतौर कैप्शन में लिखा- बहुत अच्छा हुआ कि मेरे सबसे करीबी दोस्त, मेरे पार्टनर और मेरे सोलमेट और अब मेरे मंगेतर मेरे सबसे करीब आ गया। मुझे ये सब दिखाने के लिए शुक्रिया। वास्तविक और अनकंडीशनल लव जैसा महसूस होता है। मैं अपना पूरा जीवन तुम्हारे साथ बिताने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।

इस जोड़े ने सबका ध्यान खींचा

वहीं पार्टी में एक जोड़े ने सबका ध्यान खींचा और यह चर्चा का विषय भी रहा। इब्राहिम अली खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी भी पार्टी में पहुंची थी। इस दौरान पलक तिवारी ने डीप नेक ब्लॉउज के साथ शिमरी साड़ी कैरी की थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दोनों को एक साथ पार्टी में देखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *