‘जिसका बाप किंग खान हो वो…’ सुहाना खान के करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदे जाने पर भड़के यूजर्स, जानें पूरा माजरा

‘जिसका बाप किंग खान हो वो…’ सुहाना खान के करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदे जाने पर भड़के यूजर्स, जानें पूरा माजरा

 सुहाना खान:-

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। बता दें कि हाल ही में सुहाना ने अपनी पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग पूरी की है। हाल में फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ है, जोकि लोगों के सामने आते ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। हालांकि ये फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। सुहाना अपनी फिल्म को लेकर तो चर्चा में है, वहीं एक और एक नई वजह से वो काफी सुर्खियों में है। मिली खबर के मुताबिक सुहाना ने नई प्रॉपर्टी खरीदी है और उन्होंने पहली बार कोई प्रॉपर्टी अपने नाम पर खरीदी है।

सुहाना खान

सुहाना ने करोड़ों की संपति खरीदी

सुहाना खान ने अपनी पहली फिल्म के रिलीज होने के पहले ही करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीद ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तो सुहाना ने अलीबाग में 12.91 करोड की प्रॉपर्टी की मालकिन हो गई है। इसमें तीन घरों और 1.5 एकड़ की जमीन का मालिकाना हक इनको प्राप्त हुआ है। एक्ट्रेस में 1 जून को प्रॉपर्टी को रजिस्टर करवाया है। माना जा रहा है कि ये प्रॉपर्टी पुराने समय के फिल्मी परिवार के वंशजों से ताल्लुक रखती है। आपको बता दें कि इस संपत्ति के बगल में ही किंग खान ने पहले से ही प्रॉपर्टी खरीद रखी थी। इसे सुखद माहौल, हरियाली बेहतर कनेक्टिविटी और सीमेंट की दुनिया से दूर हटके विकल्प के तौर पर तैयार किया गया था।

सुहाना खान

तमाम सितारे ले चुके प्रॉपर्टी

आपको मालूम होगा कि अलीबाग में बॉलीवुड के तमाम सितारों की अलग-अलग प्रॉपर्टीज है। सुहाना से पहले शाहरुख खान, जूही चावला, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, सलमान खान और रणबीर सिंह अलीबाग में संपत्ति खरीद कर मालिकाना हक प्राप्त कर चुके हैं।

हाल में सुहाना की करोड़ों प्रॉपर्टी खरीदने की खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन भी सामने आया है। इसी बीच कुछ यूजर ने शाहरुख की बेटी सुहाना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर का कहना है कि जब बाप शाहरुख खान हो, तो ऐसे में इंसान कुछ भी खरीद सकता है। कुछ यूजर का कहना था कि अभी काम भी शुरू नहीं किया और पैसा पहले ही आने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *