सनी की बहनें अजीता-विजेता को नहीं जानते होंगे आप? कहां और किस हालत में है देओल सिस्टर्स?

सनी की बहनें अजीता-विजेता को नहीं जानते होंगे आप? कहां और किस हालत में है देओल सिस्टर्स?

सनी की बहनें:-

सनी देओल के घर में जश्न का माहौल है। दरअसल सनी के बेटे करण देओल की बेटे की शादी 18 जून को शादी हुई है। इस जश्न के माहौल धर्मेंद्र की बेटियों अजीता और विजेता काफी चर्चा में छाई रही। सनी की दोनों बहनों को मां प्रकाश कौर की तरह लाइमलाइट में रहना जरा भी पसंद नहीं आता है। हालांकि एक बात तो तय है कि करण की शादी में सभी करीबी लोग शिरकत करने पहुंचे। तो चलिए सनी देओल की दोनों बहनों के बारे में कुछ खास बातें जानते हैं…

सनी की बहनें

फिल्म इंडस्ट्री में धर्मेंद्र लंबे समय से अभिनय कर रहे हैं। उन्हीं के नक्शे कदम पर सनी देओल ने भी इंडस्ट्री में काफी हिट फिल्में की। सनी देओल के घर में आजकल जश्न का माहौल है। क्योंकि सनी के बेटे करण की शादी हुई है। काफी सालों बाद कहीं इनके घर में बड़ा जश्न मनाने का मौका आया है। इस बीच शादी में शामिल होने के लिए लगभग सभी करीबी लोग एक जगह इकट्ठे हुए हैं। ऐसे में सनी की बहनें अजीता और विजेता कैसे पीछे रह सकती है।

सनी देओल की मां प्रकाश कौर और भाई बॉबी देओल बेटा और पत्नी के बारे में आपने काफी कुछ पढ़ा और सुना होगा, लेकिन शायद आपको सनी की बहनों अजीता और विजेता के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं होगा। फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने वालों को बखूबी पता होगा। धर्मेंद्र ने दो शादी रचाई थी। इनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर है। उनके चार बच्चे हैं, जिनमें सनी, बॉबी, अजीता और विजेता है। सनी और बॉबी दोनों ने पिता के नक्शे कदम पर फिल्मों में नाम कमाया है, लेकिन अजीता और विजेता ने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा।

सनी की बहनें
सनी की बहनें

विजेता ने डायरेक्टर से शादी रचाई

सनी देओल की दोनों बहनें मीडिया की नजरों से बच बचाकर अपनी अलग ही जिंदगी जीना पसंद करती हैं। एक्टर की बहन विजेता बच्चों और पति विवेक गिल के साथ बेहद खुशहाल जिंदगी जी रही है। इनके पति एक कंपनी के डायरेक्टर हैं, जिसका नाम का जिक्र करें तो वो राजकमल होल्डिंग्स एंड ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड है।

अमेरिका में सेटल है एक बहन

सनी की दूसरी बहन अजीता देओल अमेरिका में काफी आराम पूर्वक जिंदगी जी रही है। ये सैन फ्रांसिस्को में टीचर के रूप काम कर रही हैं। यहां पर साइकोलॉजी सब्जेक्ट को पढ़ाती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन्होंने डेंटिस्ट करण चौधरी से शादी रचाने के बाद अमेरिका में जाकर बस गई। इनकी दो बेटियां हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *