अब आलिया भट्ट जल्द साउथ की पैन इंडिया फिल्म में मां ‘सीता’ का रोल निभाएंगी

अब आलिया भट्ट जल्द साउथ की पैन इंडिया फिल्म में मां ‘सीता’ का रोल निभाएंगी

आलिया भट्ट:-

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। यहां पर आलिया बेहद कुल और चिक लुक में नजर आई। इस दौरान आलिया ने मल्टी कलर वूलन क्रॉप टॉप पहन रखा था, जिसमें वो किसी बॉर्बी गर्ल से कम नहीं लग रही थीं। इस टॉप के साथ आलिया ने डेनिम जींस का कॉम्बिनेशन लगाया था। एक्ट्रेस जैसे ही गाड़ी से बाहर निकली, कैमरापर्सन ने उन्हें घेर लिया। सोशल मीडिया पर आलिया का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

आलिया भट्ट

वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि आलिया भट्ट बेहद जल्द साउथ की पैन इंडिया फिल्म में मां सीता का रोल निभाएंगी। वहीं इनके ऑपोजिट एक्टर उनके हसबैंड रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। इस खबर के बाद फैंस ने भी आलिया और रणबीर को राम-सीता की जोड़ी के रूप में देखने लग गए। यही वजह है कि आलिया को पब्लिकली देखकर कैमरापर्सन ने उन्हें सीता कहकर बुलाया। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि सीता कहे जाने पर वो शरमाते हुए अपना मुंह छिपा रही थी। यहीं नहीं इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपने इस खास लुक की तस्वीरें भी शेयर की है। कैप्शन में आलिया ने फिल्म को लेकर बड़ा हिंट भी दिया है। आलिया के इस कुल लुक और स्माइल पर फैंस मोहित हो गए।

आलिया भट्ट

हॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी आलिया

आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होंगी। इस दौरान हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगी। टॉम हार्पर के डायरेक्शन तले बनी ये फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली है।

आलिया भट्ट

आलिया के मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट

बता दें कि हॉलीवुड में डेब्यू के अलावा एक्ट्रेस साओ पाउलो में आयोजित नेटफ्लिक्स इवेंट ‘टुडुम 2023’ का भी हिस्सा बनने वाली है। ये कन्वेंशन इवेंट 16 जून से 18 जून तक जारी रहेगा। वहीं ब्राजील रवाना होने से पहले ब्रह्मास्त्र की अदाकारा आलिया ने फैंस के साथ अपने इस खास सफर की खुशी शेयर की थी। आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट में करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी रानी की प्रेम कहानी‘ भी शामिल है। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ अभिनय करती नजर आएंगी। ये फिल्म अगले महीने 28 जुलाई 2023 रिलीज होने को है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *