शाहरुख से फैंस ने पूछा- खाना खाया क्या? एक्टर के जवाब के बाद स्विगी के डिलीवरी बॉय ‘मन्नत’ के बाहर जुटे

शाहरुख से फैंस ने पूछा- खाना खाया क्या? एक्टर के जवाब के बाद स्विगी के डिलीवरी बॉय ‘मन्नत’ के बाहर जुटे

स्विगी के डिलीवरी:-

शाहरुख खान के ट्विटर हैंडल पर चिट-चैट सेशन काफी दिलचस्प होता है। सोमवार को भी शाहरुख ने अपने फैन्स के साथ चिट-चैट सेशन किया था। 15 मिनट के खाली समय में शाहरुख ने अपने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए। ऐसे में फैन्स ने उनके खान-पान से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक पर कई तरह के सवाल किए। जिसका शाहरुख ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। शाहरुख ने एक फैन से बातचीत करते हुए बताया कि फूड डिलीवरी ऐप स्विगी की टीम शाहरुख के लिए डिनर लेकर उनके घर मन्नत पहुंची। अब शाहरुख के घर के बाहर 7 डिलीवरी बॉय की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

स्विगी के डिलीवरी

शाहरुख खान ने पूछा- क्या आप स्विगी से हैं?

शाहरुख खान अपने फैन्स के हर सवाल का बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं। अब जब शाहरुख ने सोमवार को ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन होस्ट किया तो एक फैन ने उनसे पूछा, ‘खाना खाया क्या भाई?’ जिस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “क्यों भाई आप स्विगी से हो…भेज दोगे क्या?” फिर क्या था स्विगी ने भी इस मौके का फायदा उठाते हुए लिखा, ‘हम स्विगी से हैं, भेज दे?

स्विगी की टीम शाहरुख के घर पहुंची

इसके कुछ ही देर बाद स्विगी के ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की गई, जिसमें सात डिलीवरी बॉय शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर खाना लेकर जाते नजर आए। तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया है, ‘हम स्विगी वाले हैं। हम डिनर लेकर आ गए।’

स्विगी के डिलीवरी
स्विगी के डिलीवरी

फिल्म ‘जवान’ की जानकारी फैन्स को दी

इस लाइव सेशन में शाहरुख के फैन्स उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर काफी एक्साइटेड थे। इस बीच, शाहरुख खान ने यह भी कहा कि प्रशंसक 7 सितंबर को ‘जवान’ को पास के सिनेमा हॉल में देख सकते हैं। पठान के बाद फैन्स को शाहरुख खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *