ऐश्वर्या की मां को जब जया ने सरेआम धक्का मारा था, वायरल हो रहा वीडियो

ऐश्वर्या की मां को जब जया ने सरेआम धक्का मारा था, वायरल हो रहा वीडियो

जया:-

बॉलीवुड की अदाकारा जया बच्चन एक दौर की बेहद कामयाब अभिनेत्री है। मौजूदा समय इनके फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है।सोशल मीडिया पर बड़ी तादात में लोग इन्हें फॉलो करते है।हालांकि जया बच्चन कैमरा पर्सन के साथ बेहद सख्त तरीके से पेश आती हैं।इसी के चलते कई बार ये ट्रोलर्स के रडार पर भी आ चुकी है।वही हाल में ही कोचादइयां का ट्रेलर का एक ओल्ड वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें वे अपनी बहू ऐश्वर्या राय की मां वृंदा राय के हाथ को धक्का देते हुए नजर आ रही है।वीडियो में उनके इस व्यवहार के चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अब कुछ यूजर का कहना है कि जया को बदनाम करने के लिए इस वीडियो को असल में एडिट किया गया है।

जया

वही अब यूजर्स ने इसपर अपने रिएक्शन दर्ज किए किए है।जया को सपोर्ट करते हुए एक यूजर्स ने लिखा ,’ मैंने दोबारा पूरा वीडियो पर गौर किया और इसे गलत तरीके से चित्रित किया गया है।आप इसे दोबारा से देख सकते हैं। वो उनका असल में हाथ पकड़ रही है ना कि खींच रही है।एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा ‘ प्लीज वीडियो पूरा देखिए ‘ जया तो ऐश और अमिताभ के बीच यहां तक की खड़ी भी नहीं हुई है।जब ऐश्वर्या की ने मां ने उन्हें उषा के पास खड़े होने के लिए कहा तो जया ने बेहद सम्मान पूर्वक उनका हाथ पकड़ लिया ये दिखाने के लिए कि वो जहां है बेहद खुश है, ऐसे में ऐश की मां ने खुद ही अपना हाथ हटा लिया।

जया

ऐश कान्स आउटफिट को लेकर मीम्स बन रहे
वही दूसरी ओर ऐश्वर्या राय फ्रांस में चल रहे फ्रांस फिल्म फेस्टिवल में अपने आउटफिट को लेकर काफी चर्चा में है।बता दे कि ऐश को सबसे पहले ग्रीन आउटफिट में देखा गया वही उसके बाद अदाकारा सिल्वर ग्लिटरिंग गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते नजर आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *