कान्स के लिए रवाना होती दिखी अदिति राव हैदरी, ‘भोला शंकर’ की शूटिंग से मुंबई लौटी तमन्ना

कान्स के लिए रवाना होती दिखी अदिति राव हैदरी, ‘भोला शंकर’ की शूटिंग से मुंबई लौटी तमन्ना

तमन्ना:-

बॉलीवुड के तमाम सितारे आजकल अपने फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर काफी संजीदा हैं। इसका जीता जागता सबूत हाल में देखने को मिला है। बी- टाउन की अभिनेत्री अदिति राव हैदरी को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। गौरतलब है कि वो कान्स फेस्टिवल के लिए रवाना हो गई रही थीं। इस दौरान उनके लुक का जिक्र किया जाए तो इन्होंने नो मेकअप कैरी किया था। उनका लुक अपने आप में काफी जबरदस्त था।

तमन्ना

अदाकारा कान्स में दूसरी बार शिरकत कर रही हैं। बता दें कि पिछले साल ही अदाकारा ने डेब्यू किया था। एयरपोर्ट लुक के लिए अभिनेत्री ने मल्टी कलर टॉप और ब्लैक पेंट में नजर आई। हालांकि इनका लुक बेहद सिंपल था, लेकिन फिर भी इनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी। अभिनेत्री ने कैमरा के सामने बेहद खुशी होकर पोज दिए। जिसे देखकर फैंस भी खुश हो गए।

स्विजरलैंड से लौटी थी अदाकारा

बहुत कम लोगों को पता होगा कि हाल में तमन्ना भाटिया को भी एयरपोर्ट पर देखा गया। मौजूदा समय में वो स्विटजरलैंड में चिरंजीवी की अभिनीत फिल्म ‘भोला शंकर’ की शूटिंग को कंप्लीट करने के बाद मुंबई में लौटी है। मिली जानकारी के मुताबिक अदाकारा चिरंजीवी के साथ स्विटजरलैंड में एक खास गाने की शूटिंग को खत्म करने के बाद वापस लौटी है। इसकी झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल में देखने को मिली है।

तमन्ना

नो मेकअप वाले लुक में नजर आई अदाकारा

वहीं अदाकारा के लुक का जिक्र किया जाए तो तमन्ना ने ग्रीन को कोऑर्ड सेट में बेहद कंफर्टेबल और गॉर्जियस लग रही थी। इस दौरान इन्होंने नो मेकअप का कैरी किया था। बिना मेकअप के भी अभिनेत्री की परी से कम नहीं लग रही थी। जिस किसी की नजर अभिनेत्री पर गई वो उनकी तारीफों के पुल बांधने को मजबूर हो गया। बी- टाउन से ताल्लुक रखने वालों को पता होगा कि विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर तमन्ना आजकल काफी चर्चा में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *