उर्वशी रौतेला के कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान इतने करोड़ का नेकलेस पहन रखा था,कीमत जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

उर्वशी रौतेला के कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान इतने करोड़ का नेकलेस पहन रखा था,कीमत जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

उर्वशी रौतेला:-

कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर जहां बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रेटी एक से बढ़कर एक पोज देकर सुर्खियो में है। उर्वशी रौतेला के लुक से कहीं इनके मगरमच्छ वाले नेकलेस की चर्चा हो रही है। इस नेकलेस की कीमत और इससे जुड़ी खास बातें जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

उर्वशी रौतेला

दुनिया के सबसे बड़े शानदार और फेमस फिल्म फेस्टिवल में कान्स फिल्म फेस्टिवल एक माना जाता है।ये इस साल 16 मई से लेकर 27 मई तक जारी रहेगा। मौजूदा समय पर यहां के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की तमाम अदाकारा अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी है। इसी कड़ी में उर्वशी रौतेला भी अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में है, लेकिन इसी खास लुक के चलते ट्रोल भी किया जा रहा है। पहले तो ट्यूल गाउन काफी हद तक दीपिका पादुकोण के एक कान्स लुक से मैच कर रहा था।वहीं दूसरी ओर उर्वशी ने गले में जो मगरमच्छ नेकलेस पहन रखा था।उस पर लोगों की निगाहें आकर टिक गई।आप जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं कि उर्वशी ने गले में एक खास मगरमच्छ नेकलेस पहन रखा है।ये अपने आप में काफी खास है।बता दे कि उर्वशी का ये नेकलेस एक विंटेज पीस है।इसकी कीमत को जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

50साल पुरानी है इसकी डिजाइन
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने जो दो मगरमच्छों वाला नेकलेस पहन रखा था।असल में ये एक विंटेज पीस है ये मैक्सिकन अभिनेत्री मारिया फेलिक्स का था।इसकी पैदाइश 1914 में हुई थी। मारिया फेलिक्स ने इस खास नेकलेस को अपने फेवरेट ज्वेलरी स्टोर कार्टियर से 1975 में अपने लिए बनवाया था। सुनने में आता है कि आज से 48 साल पहले में मारिया एक पिंजरे में एक जीवित मगरमच्छ को कार्टियर के स्टोर पर पहुंची थी। वहां पर उन्होंने मांग की थी इसी जानवर को कॉपी बनाकर उन्हें दे लेकिन प्रेशियस मेटल्स का ही इस्तेमाल करें।

उर्वशी रौतेला

इतने करोड़ का नेकलेस
अभिनेत्री की इस खास मांग को पूरा करने के लिए कार्टियर स्टोर में एक की जगह दो पीस तैयार किए।उन्हें अलग-अलग ब्रोच की तरह और एक साथ नेकलेस की तरह पहना जा सकता है। मारिया फेलिक्स ने इसे कितने में बनवाया था।इसकी जानकारी तो खैर नहीं मिली है ,लेकिन ऐसा सुनने में मिला है कि उनके देहांत होने के बाद इस खास ज्वेलरी इसको कार्टियर ने दोबारा से खरीद लिया। रिपोर्ट के मुताबिक इस क्रोकोडाइल नेकलेस के लिए कंपनी ने 20 मिलीयन यूरो यानी कि लगभग 179 करोड़ रुपए खर्च किए थे।इस लिहाज से ये अब तक की सबसे कीमती ज्वेलरी में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *