टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म ‘गणपत’ 20 अक्टूबर को होगी रिलीज, बवाल’ की रिलीज डेट टली, वरुण-जाह्नवी के फैंस को करना होगा इंतजा, नेहा कक्कड़ फिर कपड़ों को लेकर हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- शायद गरीबी आ गई है

टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म ‘गणपत’ 20 अक्टूबर को होगी रिलीज, बवाल’ की रिलीज डेट टली, वरुण-जाह्नवी के फैंस को करना होगा इंतजा, नेहा कक्कड़ फिर कपड़ों को लेकर हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- शायद गरीबी आ गई है

टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म ‘गणपत’ 20 अक्टूबर को होगी रिलीज, अमिताभ बच्चन और कृति सेनन भी दिखेंगी

Tiger Shroof new Movieटाइगर श्रॉफ की नई फिल्म ‘गणपत’ इसी साल रिलीज होनेवाली है। लोग इसके बारे में काफी चर्चा कर रहे हैं। फिल्म में मुख्य किरदार में अमिताभ बच्चन और कृति सेनन एक साथ नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट बदली गई है। पहला पार्ट 20 अक्टूबर को हिंदी और अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

फिल्म को दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और वाशु भगनानी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अमिताभ इस फिल्म में टाइगर के गुरु की भूमिका में होंगे। यह पहली बार है, जब उन्होंने टाइगर के साथ काम किया है। ‘गणपत’ एक्शन से भरपूर फिल्म है, जिसमें टाइगर और कृति के बहुत सारे एक्शन सीन हैं। कृति फिल्म में असि की भूमिका निभाएंगी।

आतंक के खिलाफ लड़ते दिखेंगे टाइगर

विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म गणपत में टाइगर का एक्शन काफी रोमांचित करनेवाला है। गणपत एक ऐसी दुनिया की फिल्म है, जहां चीजें सही नहीं हैं। एक ऐसी दुनिया, जहां आतंक राज करता है। टाइगर श्रॉफ एक बहादुर योद्धा गणपत के रूप में अभिनय करते दिखेंगे, जो सरकार के उत्पीड़न के खिलाफ खड़ा होता है। वे आतंक का खात्मा करते दिखेंगे।

जैकी ने कहा- वह फिल्म को लेकर उत्सुक हैं

निर्माता जैकी भगनानी का कहना है कि वह बचपन से ही सिनेमा के प्रशंसक रहे हैं और गणपत नामक फिल्म बनाने को लेकर बहुत उत्साहित है, जो हमारी दुनिया से बहुत अलग है। वह दर्शकों को इस नई दुनिया को देखने और अनुभव करने देने को लेकर रोमांचित हैं। उनका कहना है कि गणपत अपनी अनूठी और सुंदर कहानी के साथ दर्शकों को काफी आकर्षित करेगा।

बवाल’ की रिलीज डेट टली, वरुण-जाह्नवी के फैंस को करना होगा इंतजा

बवाल

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बवाल’ की रिलीज डेट टाल दी गई है। इस फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अभिनय करते दिखेंगे। पहले इस फिल्म को 7 अप्रैल को 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाना था। साल 2023 में बड़े पर्दे पर कुछ नई जोड़ियां अभिनय करते नजर आएंगी, जिसमें जाह्नवी कपूर और वरुण धवन का नाम दर्ज है। मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले लोग इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

वरुण-जाह्नवी इस प्रोजेक्ट पर एक साल से काम कर रहे हैं। वहीं अगस्त 2022 में दोनों ने पोलैंड में फिल्म का लास्ट शेड्यूल पूरा किया है। इसके बाद मेकर्स ने कैप्शन के साथ एक बेहद मजेदार वीडियो भी साझा किया था, “हमने तो मचा दिया जग हर जग बवाल! अज्जू भैया की स्टाइल में फिल्म की रैपिंग! अब अगला बवाल होगा थिएटर में 7 अप्रैल 2023 को यानी कि फिल्म की रिलीज डेट 7 अप्रैल 2023 को।” लेकिन ऐसा जान पड़ता है कि फैंस को वरुण और जाह्नवी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि हाल में ही फिल्म की रिलीज डेट को टाल दी गई है।

‘बवाल’ की रिलीज डेट बढ़ने की वजह

पिंकविला से मिली खबरों के अनुसार नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के नितेश तिवारी के डायरेक्शन में निर्मित ये फिल्म ‘ बवाल’ की रिलीज डेट वीएफएक्स और टेक्निकल कारण के चलते आगे बढ़ा दी गई है। आपको मालूम होगा कि जाह्नवी और वरुण धवन की इस फिल्म को पोलैंड में स्पेशल टेक्निक का इस्तेमाल करके शूट किया गया है। वहीं इसकी ऑनस्क्रीन प्रेजेंटेशन काफी अहम भूमिका रखती है। ऐसे में मेकर्स विजुअल फाइनेंस हासिल करने में दिलचस्पी रख रहे हैं और इसमें और अधिक समय लग सकता है।

रिपोर्ट की मानें तो नितेश तिवारी का कहना था कि इन सीक्वेंस में हम जो विजुअल फाइनेंस हासिल करने की चाह में थे, उसमें हमारी उम्मीद से अधिक टाइम लगेगा। क्योंकि हम किसी भी चीज में किसी तरह की कटौती नहीं करना चाहते। असल में हमारा मकसद अपने व्यूअर्स के लिए अपने विजन के बेस्ट वर्जन के अलावा कुछ और नहीं लाना है।

नेहा कक्कड़ फिर कपड़ों को लेकर हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- शायद गरीबी आ गई है

neha kakar

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी टॉप पर आती है। ये अक्सर साथ में पब्लिकली भी नजर आते हैं। दोनों को एक साथ गाने में भी देखा जा चुका है। इनके ज्यादातर गाने सुपरहिट हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर नेहा खासा समय बिताती हैं। ये अक्सर किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं। हाल में ही नेहा अपने पति के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस बार वो अपने लुक के चलते ट्रोल हो रही हैं।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले नेहा अपने पति के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं थी। लोगों ने नेहा के पहनावे देखकर लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने इस दौरान पैंट पहन रखी थी। इस आउटफिट में उनके पैर दिख रहे थे। नेहा को इस आउटफिट्स में देखकर इंटरनेट यूजर्स ने एक से बढ़कर एक कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, ‘शायद ट्रेलर को पैसे देना भूल गई होंगी, तभी तो उन्होंने ये बना दिया। दूसरे यूजर का लिखना था ,’ये जैसे जैसे आगे बढ़ते हैं, ऐसे में इनके कपड़ो को न जाने क्या हो जाता है? वहीं एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, ‘गाने नहीं चले तो शायद नेहा के घर में गरीबी आ गई। बेचारी के पास पहनने के लिए एक भी अच्छे कपड़े नही बचे।’

जल्द ही अपने पति के साथ एक सॉन्ग में दिखेंगी

नेहा सबसे पहले 2006 में इंडियन आइडल में नजर आई थीं। लेकिन ये शो से बेहद जल्द बाहर हो गई थीं। नेहा ने हिम्मत नहीं हारी और बड़े जुनून के साथ मेहनत करती रहीं। धीरे धीरे इनकी लोकप्रियता एक सिंगर के तौर पर हो गई। नेहा कक्कड़ बेहद जल्द अपने पति के साथ एक अन्य सॉन्ग में नजर आएंगी। इनका ये गाना वैलेंटाइन डे पर आने की उम्मीद लगाई जा रही है।

Note: These above are some pictures may be copyrighted to the copyright owner or twitted by the respected owner.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *