टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार हुए घायल

टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार हुए घायल

अक्षय कुमार हुए घायल:-

अक्षय कुमार जो अक्सर अपनी फिल्मों में अपने स्टंट खुद करते हैं। हाल ही में एक नई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर एक्शन सीक्वेंस करते हुए घायल हो गए। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीन फिल्माते समय अक्षय कुमार घायल हो गए। हालांकि वह पूरी तरह ठीक हैं और वह अभी भी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बता दें, इसमें सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी होंगे। फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार हुए घायल
अक्षय कुमार हुए घायल

अक्षय, टाइगर के साथ एक खास एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और इसे करते समय उन्हें चोट लग गई। उनके घुटने में अब ब्रेसेस लगे हैं। सूत्र के अनुसार, एक एक्शन दृश्यों को फिलहाल रोक दिया गया है, लेकिन एक्टर अभी भी अपने क्लोज-अप की शूटिंग कर रहे हैं। इसका मतलब है कि स्कॉटलैंड का कार्यक्रम अभी भी समय पर पूरा किया जा सकता है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैकी भगनानी पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म है. उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज के लिए भारत का जवाब हो। जब ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की बात आई, तो मैंने सोचा, मैं भारत के हॉब्स एंड शॉ बनाना चाहता हूं, मैं भारत के फास्ट एंड फ्यूरियस जैसी फिल्म बनाना चाहता हूं जिसमें किरदारों के बीच भरपूर एक्शन और कॉमेडी हो।

अक्षय कुमार हुए घायल
अक्षय कुमार हुए घायल-अक्षय कुमार हुए घायल

यह पुरानी फिल्म का सिक्वल नहीं है

निर्माता ने कहा कि अली अब्बास जफर को फिल्म निर्देशित करने के लिए चुने जाने से पहले उन्होंने अक्षय कुमार से संपर्क किया था। अक्षय कुमार ने निर्माता से पूछा कि छोटे मियां की भूमिका निभाने के लिए किस एक्टर को चुना गया। इस उन्होंने जवाब दिया टाइगर श्रॉफ। इस पर अक्षय ने कहा, ‘कमाल है।’ निर्देशक अली अब्बास जफर पहले कह चुके हैं कि यह फिल्म 1998 में अमिताभ बच्चन और गोविंदा अभिनीत फिल्म से संबंधित नहीं है। फिल्म के टाइटल का पुरानी फिल्म से मेल करना आम बात है। इस फिल्म में बड़े मियां, छोटे मियां कहने की एक खास वजह है। फिल्म में एक ट्विस्ट है जो इसे पुराने बड़े मियां छोटे मियां के गीत से जोड़ता है, जो वाकई दिलचस्प है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *