बेहद दिलचस्प है इरा और नूपुर शिकरे की लव स्टोरी, कोरोनाकाल की मुलाकात हुई प्यार में तब्दील

बेहद दिलचस्प है इरा और नूपुर शिकरे की लव स्टोरी, कोरोनाकाल की मुलाकात हुई प्यार में तब्दील

आमिर खान की बेटी इरा खान आजकल काफी सुर्खियों में है। दरअसल इरा बेहद जल्द नूपुर शिकरे से शादी के बंधन में बंधने वाली है। बता दें कि इरा खान और नूपुर शिकरे नूपुर शिकरे की मुलाकात कोविड लॉकडाउन के बीच 2020 में हुई थी। उस समय आमिर खान की लाडली इरा डिप्रेशन की गिरफ्त में थी। लॉकडाउन में उनकी मुलाकात हुई और ये प्यार में तब्दील हो गई।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और रीना दत्त की लाडली बेटी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ बेहद जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली है। इरा 3 जनवरी को दुल्हन बनेंगी। इरा की शादी 3 जनवरी को नूपुर के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधेगी। वहीं उनके घर में शादी की तैयारी बड़ी जोरों-शोरों से चल रही है। फैंस इनकी शादी को लेकर खासा उत्साहित है। इनकी शादी से पहले आज हम आपको उनकी खूबसूरत लव स्टोरी से आपको रूबरू करा देते हैं।

आमिर खान के फिटनेस कोच रह चुके हैं नूपुर

इसी कड़ी में बता दे कि नूपुर शिखरे बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज के ट्रेनर हैं और वो आमिर खान के भी फिटनेस कोच रह चुके हैं। कोरोना के चलते देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के बीच नूपुर ही इरा को फिटनेस ट्रेनिंग दे रहे थे। इसी बीच कपल एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और 3 साल तक एक दूसरे को करीब से जानने के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। ये अक्सर एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पोस्ट से साझा करते रहते हैं।

दोनों की शादी महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से

इरा खान और नूपुर शिकरे की सगाई 18 नवंबर 2022 में बेहद धूमधाम से हुई थी। अपनी सगाई में इरा बेहद खूबसूरत नजर आई थी।कपल की सगाई की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इरा और नूपुर कल यानी की 3 जनवरी को पूरे रिवाज के साथ शादी रचाने वाले हैं। दोनों की शादी महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से होने की खबर मिली है। इनकी शादी की तैयारी काफी तेजी से हो रही है। सुनने में आया है कि पहले ये पंजीकृत शादी करेंगे, उसके बाद शादी की तमाम रस्में अदा करेंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इरा और नूपुर की शादी का कार्यक्रम बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में होना तय हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *