‘मिर्जापुर 3’ से ‘पंचायत 3’ वेब सीरीज के सीक्वल्स, 2024 में दर्शकों का भरपूर रूप से करेंगी मनोरंजन

‘मिर्जापुर 3’ से ‘पंचायत 3’ वेब सीरीज के सीक्वल्स, 2024 में दर्शकों का भरपूर रूप से करेंगी मनोरंजन

साल 2023 मनोरंजन की दुनिया के लिए काफी मनोरंजक साबित हुआ है। इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एक से बढ़कर एक वेब सीरीज दस्तक देती रही। एंटरटेनमेंट के लिहाज से ये साल बिल्कुल बेमिसाल रहा है। वहीं 2024 भी इससे कुछ काम साबित नहीं होने वाला। अगले साल तमाम वेब सीरीज के सीक्वल्स आने वाले हैं। इस लिस्ट में ‘मिर्जापुर 3’ से लेकर ‘आश्रम 4’ जैसी लोकप्रिय वेब सीरीज शामिल है। तो चलिए ऐसी ही गिनी चुनी 2024 की इंटरटेनमेंट से लबरेज वेब सीरीज के बारे में।

1. मिर्जापुर 3

मिर्जापुर के दो सीजन पहले ही दर्शकों का जमकर इंटरटेनमेंट कर चुके हैं। लोगों के बीच इस सीरीज की काफी लोकप्रियता रही। फैंस अब इसके तीसरे पार्ट का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इसका 3 सीजन 2024 में रिलीज होने की संभावना है। वहीं अगर आपने सीरीज के पहले दो सीजन अब तक नहीं देखे हैं तो हालिया समय में आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

2. द फैमिली मैन 3

‘द फैमिली मैन’ को राज एंड डीके के जरिए डायरेक्ट गया था। सीरीज में मनोज बाजपेई ने शानदार अभिनय करके लोगों को हैरत में डाल दिया था। सीरीज के दो सीजन पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। आपको मालूम होगा कि दूसरे सीजन के लास्ट में सीजन 3 का हिंट दिया गया था। फैंस अब इस सीरीज के तीसरे भाग का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। ऐसी संभावना है कि अगले साल रिलीज हो सकता है।

3. पाताल लोक 2

क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘पाताल लोक’ के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं अब इसके सीजन 2 का दर्शकों को बेताबी से इंतजार है। ये सीरीज भी 2024 में आने की संभावना जताई जा रही है। सीरीज में जयदीप अहलावत में पुलिस वाले का किरदार निभाया था।

4. पंचायत सीजन 3

कॉमेडी ड्रामा सीरीज ‘पंचायत’ भी दर्शकों के बीच काफी हिट साबित हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक तो सीरीज का नेक्स्ट पार्ट साल 2024 में आएगा। अगले सीजन में सीरीज की कहानी कौन सा दिलचस्प मोड़ लेगी ये तो रिलीज के बाद ही पता चल सकेगा।

5. फर्जी 2

फर्जी साल 2023 की शानदार वेब सीरीज में से एक गिनी गई थी। इस सीरीज में शाहिद कपूर ने उम्दा अभिनय करके इससे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। खबरों के मुताबिक सुपरहिट सीरीज ‘फर्जी 2’ का अगला पार्ट 2024 में आने की संभावना जताई जा रही है।

6. आश्रम 4

2023 बॉबी देओल के लिए बेहद शानदार साबित हुआ है। इस साल अभिनेता ने फिल्म एनिमल के जरिए दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई। वहीं उनकी वेब सीरीज ‘आश्रम’ भी लोगों को खासा पसंद आई थी। इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं। अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि आश्रम का सीजन 4 भी 2024 में रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *