पार्टी में खुले बालों में जाह्नवी कपूर की हालत देख यूजर्स हैरत में पड़े, बोले – ये तो फुल पीकर टाइट है

पार्टी में खुले बालों में जाह्नवी कपूर की हालत देख यूजर्स हैरत में पड़े, बोले – ये तो फुल पीकर टाइट है

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी गाड़ी में बैठे नजर आ रही है। वहीं कार के शीशे से कैमरामैन ने जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को बनाया है और जैसे ही उनका लुक कैमरे के सामने आया, लोग देखकर हैरत में पड़ गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर के बाल पूरी तरह से बिखरे हुए थे और कुछ ऐसा लग रहा था कि वो काफी अपसेट हैं। चेहरे की हवाइयां पूरी तरह से उड़ी हुई है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि इन्होंने पी रखी है। इस वीडियो को Voompla ने पोस्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

अंशुला कपूर के जन्मदिन पर की शिरकत

वीडियो के साथ उन्होंने बतौर कैप्शन में लिखा- खार के कपड़े क्योंकि ये उनके अर्जुन भैया के दिए है। बता दें कि जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को उनकी बहन अंशुला कपूर के जन्मदिन के खास मौके पर शिरकत करते देखा गया। दोनों अंशुला के जन्मदिन की पार्टी में एंजॉय करने पहुंची थी। अदाकारा के इस कदर के लुक को देखकर हर कोई हैरत में है। वीडियो पर लोग लगातार अपने रिएक्शन दर्ज कर रहे हैं। वो जाह्नवी को ट्रोल कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि यूं लगता है कि उन्हें आनंद नहीं आया और ना ही ये सजना-संवारना चाहती थी।

इस वजह से ट्रोल हुई कपूर सिस्टर

इस बीच खुशी ने तो अपने बालों में कंघी तक नहीं की थी। एक यूजर का लिखना था- ये तो फूल पीकर टाइट है। दूसरे यूजर का लिखना था- नजर नहीं मिला रही, पूरी सेट है। एक यूजर ने लिखा- वो नशे में नजर आ रही है। एक अन्य यूजर का लिखना था- यूं लग रहा है कि मजा नहीं आया। इस तरह से तमाम यूजर्स बोनी कपूर की बेटियों को ट्रोल करते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *