शाहरुख, सलमान नहीं बॉलीवुड की इस हसीना के पास है 2000 करोड़ के फिल्मों के ऑफर, देखें मूवी लिस्ट

शाहरुख, सलमान नहीं बॉलीवुड की इस हसीना के पास है 2000 करोड़ के फिल्मों के ऑफर, देखें मूवी लिस्ट

साल 2023 इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काफी सुनहरा साबित हुआ है। महामारी के बाद बॉलीवुड फिल्मों की बॉक्स ऑफिस में दनादन एंट्री हुई। 2020, 2021 और 2022 में किसी भी हिंदी फिल्म ने 500 करोड़ से अधिक कमाई नहीं कर पाई। वहीं इस साल इसमें भारी बदलाव आया और बॉलीवुड की चार फिल्मों ने एक बड़ा आंकड़ा पार किया और कई अन्य फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया।

मनोरंजन की दुनिया में फिल्मों के प्रति इस कदर प्यार देखकर ये तो सामने आ गया है कि तमाम एक्टर्स ने भविष्य के लिए बड़े प्रोजेक्ट पर साइन करने के लिए इन सफलताओं पर भारी भरोसा किया है। शाहरुख खान, सलमान खान और रणबीर कपूर जैसे बड़े सितारे बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, लेकिन ये सभी सितारे एक खास सितारे के आगे फीके पड़ने वाले है। जिसकी हालिया समय में 2000 करोड़ से भी अधिक फिल्में रिलीज होने को इंतजार कर रही है।

बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण एक ऐसी अदाकारा है, जिनकी सबसे अधिक फिल्में रिलीज होने को तैयार है। एक्ट्रेस जो 2023 की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों ‘जवान’ और ‘पठान’ जैसे फिल्मों का हिस्सा रही है। वहीं अब उनके पास ‘फाइटर’, ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘सिंघम अगेन’ जैसी मेगा फिल्में पाइपलाइन में है। ये 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी अदाकारा

उनकी पहली रिलीज फाइटर एक एरियल एक्शन फिल्म है। इसमें रितिक रोशन भी हैं। बताया जाता है कि फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये है। इसके बाद दीपिका नाग अश्विन की प्रभास और कमल हासन-स्टारर पैन-इंडिया फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगी। 600 करोड़ रुपये के बजट के साथ यह अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताई जा रही है। इसके बाद दीपिका रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ के साथ साल का अंत करेंगी, जो 200 करोड़ रुपये के बजट पर बन रही है।

600 करोड़ की फिल्म का हिस्सा दीपिका

वहीं दीपिका की पहली रिलीज फिल्म’ फाइटर’ एक एरियल एक्शन फिल्म है। फिल्म में ऋतिक रोशन भी दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ का है। इस फिल्मी प्रोजेक्ट के बाद दीपिका नाग अश्विन की प्रभास और कमल हासन-स्टारर पैन- इंडिया फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। ये 600 करोड़ के बड़े बजट में तैयार की गई फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्मों भारतीय फिल्म के रूप में सामने आ रही है। इस फिल्म के अलावा दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के साथ साल का अंत करेंगी। जो कि 200 करोड़ के बजट में तैयार की गई है।

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ कैमियो रोल अदा करेंगी

यहीं नहीं एक रिपोर्ट्स के दावें मुताबिक दीपिका के पास दो और फिल्मी प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है। जोकि अगर जल्दी रिलीज नहीं हुई तो 2024 में फ्लोर पर आने की संभावना है। इनमें से पहली फिल्म की मानें तो वो अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ है। इसी कड़ी में बता दें कि दीपिका पार्ट वन में एक कैमियो में देखी गई थी। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वो सीक्वल में अपनी भूमिका फिर से अदा करते नजर आएगी। जोकि हालिया समय में लिखा जा रहा है।

सबसे मांग वाली एक्ट्रेस है दीपिका

रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म 400 करोड़ रुपए के बड़े बजट में बनाई जा रही है। इन सबके अलावा YRF स्पाई यूनिवर्स की दो और फिल्मों जिनका नाम ले तो- ‘टाइगर वर्सेज पठान’ और ‘पठान 2’ में भी अभिनय का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। रिपोर्ट्स में सामने आया है कि इनमें से प्रत्येक फिल्म का बजट 250 करोड़ से ज्यादा होगा। दीपिका ‘द इंटर्न’ के भी फिल्मी प्रोजेक्ट का हिस्सा है। इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। इन सभी फिल्मों की कुल लागत का जिक्र करें तो ये करीब 2000 करोड़ रुपए थी। लिहाजा दीपिका हालिया समय में भारत की सबसे अधिक मांग करने वाली एक्ट्रेस बन चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *