क्रिसमस सेलिब्रेशन कपूर खानदान को पड़ गया भारी, रणबीर के खिलाफ FIR की आ गई नौबत

क्रिसमस सेलिब्रेशन कपूर खानदान को पड़ गया भारी, रणबीर के खिलाफ FIR की आ गई नौबत

क्रिसमस के खास मौके पर कपूर खानदान ने त्योहार को जहां जमकर एंजॉय किया। इस बीच पूरा परिवार इकट्ठा हुआ था और सभी मस्ती के मूड में दिखे। सेलिब्रेशन की तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सेलिब्रेशन के एक ऐसे ही वीडियो पर किसी ने आपत्ति जताई है। यही नहीं उन्होंने रणबीर के खिलाफ बकायदा शिकायत भी दर्ज कर दी है।

कपूर फैमिली क्रिसमस का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाती है। हर साल के जैसे इस बार भी क्रिसमस का त्योहार एक खास अंदाज में मनाया गया। यह क्रिसमस कपूर फैमिली के लिए बेहद खास रहा क्योंकि इसी मौके पर आलिया और रणबीर ने अपनी लाडली बेटी रहा का फेस भी रिवील कर दिया है। इनके एंजॉयमेंट के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, लेकिन इसी के चलते अब रणबीर और उनकी फैमिली की मुश्किलें बढ़ गई है। अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और उनकी फैमिली के खिलाफ सनातन धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप है। इनके खिलाफ मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत भी दर्ज की जा चुकी है। वहीं वीडियो के आधार पर मांग रखी गई है कि रणबीर और कपूर खानदान के खिलाफ आईपीसी की धारा 295, 509, और 34 के तहत जल्द FIR दर्ज की जाए।

ये रहा माजरा?

वहीं मामले की तह तक जाएं तो कपूर खानदान के सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अभिनेता रणबीर कपूर समेत पूरी फैमिली सेलिब्रेशन में डूबा हुआ है। इसी बीच केक पर मदिरा चढ़ाई जाती है और आग प्रज्वलित की जाती है। इस बीच रणबीर कपूर ‘जय माता दी’ बोलते दिख रहे हैं। उनका ऐसे बोलने के बाद वीडियो में परिवार के तमाम सदस्य जोर से ‘जय माता दी’ कहते नजर आ रहे हैं। इसी से नाराजगी जाहिर करते हुए शिकायत दर्ज की गई है। ये शिकायत संजय दीनानाथ तिवारी के जरिए बॉम्बे हाई कोर्ट के वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा के जरिए दर्ज की गई है।

रणबीर से हुई ये भूल

शिकायतकर्ता का इस पर कहना है कि हिंदू धर्म में मदिरा वर्जित है और इस बात का पता रणबीर समेत उनके पूरे कपूर खानदान को जरूर होगा। इसके बाद भी किसी दूसरे धर्म के त्यौहार के सेलिब्रेशन के बीच मादक पदार्थों का उपयोग करके और देवी देवताओं का नाम लेते हुए हिंदू धर्म से जुड़ी धार्मिक भावनाओं को अपमानित किया गया है। वहीं अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर पुलिस एक्शन अपनी तरफ से क्या लेती है ?

रणबीर के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट

रणबीर के फिल्मी करियर का जिक्र करें तो हालिया समय में ये एनिमल फिल्म की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। ये अभी भी बड़े पर्दे पर कब्जा जमाए हुए हैं। बॉक्स ऑफिस पर मौजूदा समय में डंकी और सालार जैसी बड़ी फिल्में दस्तक दे चुकी है। इसके बावजूद भी ‘एनिमल’ की कमाई का सिलसिला जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *