सालार’ के निशाने पर ‘एनिमल’, कहीं प्रभास खत्म न कर दे रणबीर कपूर का ये खेल

सालार’ के निशाने पर ‘एनिमल’, कहीं प्रभास खत्म न कर दे रणबीर कपूर का ये खेल

साउथ की अभिनेता प्रभास अपनी हालिया रिलीज सालार को लेकर काफी चर्चा में छाए हुए हैं। शुरुआती दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। वहीं अब चौथे दिन की कमाई की जो रिपोर्ट सामने आ रही है, उसके मुताबिक ये रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ का रिकॉर्ड तोड़ती दिख रही है।

हालिया समय में साउथ के अभिनेता प्रभास की फिल्म ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और पहले दिन से जमकर कमाई कर रही है। शुरुआती महज 3 दिनों में ही फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर करीब 209 करोड़ रुपए की कमाई की है और ऐसी संभावना जताई जा रही है कि चौथे दिन की कमाई के बाद ये फिल्म 250 करोड़ के क्लब शामिल हो जाएगी।

बीते सोमवार रात 9 बजे तक सामने आई सैकनिक की एक रिपोर्ट की माने तो ‘सालार’ ने अब तक अपने नाम अनुमानित रूप से 41.24 करोड़ की बड़ी कमाई की है।और ये सिलसिला अभी भी जारी है। इसी कड़ी में बता दें कि जब मंगलवार सुबह के सटीक आंकड़े सामने आए तो कमाई के लिए डेटा में इजाफा देखने को मिला। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि चौथे दिन की कमाई को मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ के क्लब में सालार शामिल हो जाएगी। वहीं अगर ठीक ऐसा ही होता है तो इससे रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ का एक और रिकॉर्ड टूट जायेगा।

ये रिकॉर्ड टूटने की संभावना

गौरतलब है कि शुरुआती चार दिनों में रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 245 करोड़ की बंपर कमाई की है। लेकिन अब सालार के चौथे दिन 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। ऐसे में ‘सालार’ एनिमल से जल्द ही 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म के रूप में सामने आएगी। ऐसी संभावना जताई जा रही है।

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इतने कमाए

इसी बीच वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस का जिक्र करें तो शुरुआती 3 दिनों में ही ये फिल्म दुनिया भर में 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। महज 3 दिनों में फिल्म ने 402 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। वहीं पांचवें दिन के बाद भी ये फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ के आंकड़े को पार करने की संभावना जताई जा रही है। फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हसन और पृथ्वी सुकुमारन जैसे बड़े सितारे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *