एक्टिंग में एंट्री लेने से पहले नोरा फतेही ने नाम में किया था बदलाव, सालों पुराना वीडियो हो रहा वायरल

एक्टिंग में एंट्री लेने से पहले नोरा फतेही ने नाम में किया था बदलाव, सालों पुराना वीडियो हो रहा वायरल

आइटम नंबर के लिए बॉलीवुड में जानी जाने वाली नोरा फतेही की लोकप्रियता मौजूदा समय में किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नही है। हाल में अभिनेत्री के करीब एक साल पहले शूट किए गए ऑडिशन का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के सामने आने से ऑनलाइन की दुनिया में मानों हलचल सी मच गई है। हालिया समय में इंटरनेट पर ये चर्चा का विषय बनी हुई है। इसमें नोरा की मासूमियत देखते ही बनती है।

नोरा के पहले ऑडिशन से लेकर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के हिट ट्रैक ‘दिलबर’ से सनसनी बनने तक अदाकारा का ये सफर काफी दिलचस्प रहा है। नोरा पहले बिग बॉस सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई थी। यहीं से उनकी लोकप्रियता में कई गुना इजाफा हुआ था।

नाम में बदलाव कर चुकी है नोरा

हालिया समय में वायरल हो रहे वीडियो में नोरा को एक प्लेकार्ड पकड़े हुए नजर आई है। इस पर उनका नाम और उनकी हाईट लिखा नजर आ रहा है। वहीं इसमें दिलचस्प ये है कि उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया है। पहले अभिनेत्री अपने नाम में Naura Fathi लिखती थी, लेकिन बाद में शायद इन्होंने अपने नाम में बदलाव करते हुए Nora Fatehi में बदल दिया।

नोरा का फिल्मी डेब्यू

आपको जानकारी के तौर पर बता दे कि नोरा ने ‘रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स’ से 2014 में बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की थी। एक साल बाद अदाकारा बिग बॉस 9 में नजर आई थी शो में अपनी मनमस्त अदाओं से लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। इसके बाद अदाकारा ‘टेम्पर’, ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ और ‘किक 2’ जैसी बड़ी फिल्मों में हिट गाने पर आइटम नंबर फिल्माए थे। नोरा ने तेलुगू फिल्मों में भी खासी लोकप्रियता हासिल की है। नोरा ने दो मलयालम फिल्मों ‘डबल बैरल’ और ‘कायमकुलम कोचुन्नी’ की हिस्सा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *