आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ का किया रिव्यू, बोले- आप जरूर देखें फिल्म

आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ का किया रिव्यू, बोले- आप जरूर देखें फिल्म

अनन्या पांडे अभिनीत ‘खो गए हम कहां’ फिल्म आज ओटीटी पर रिलीज होने को है। ओटीटी पर रिलीज होने से पहले अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर ने इस फिल्म को देख लिया है। आदित्य ने फिल्म देखने के बाद इसका रिव्यू भी साझा किया है और लोगों से अनन्या की ये खास फिल्म देखने की अपील की है। उन्होंने कहा लोगो को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

इसी बीच स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर बातचीत करते हुए आदित्य रॉय कपूर का कहना था कि फिल्म ‘खो गए हम कहां’ उन्हें काफी पसंद आई। अभिनेता का कहना है कि फिल्म देखकर उन्हें बेहद मजा आया। एक्टर ने साफ शब्दों में कहा कि मुझे ये फिल्म बेहद पसंद आई पसंद आई, बेहद पसंद आई। मैं इसे खुद रिकमेंड करता हूं कि हर किसी के कैरेक्टर को बेहद खूबसूरती से पेश गया है और सभी ने अपना काम बेहद शानदार तरीके से किया। प्लीज जरूर इसे देखें।

दिलचस्प है फिल्म की कहानी?

अर्जुन वरैन सिंह के डायरेक्शन तले बनी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ तीन युवा दोस्तों की कहानी के एक ग्रुप की कहानी को बयां करती है। उनकी इस फिल्म में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने के स्ट्रगल को बखूबी रूप से पेश करती है। ‘खो गए हम कहां’ में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही विजय मौर्य और कल्कि कोचलिन भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।

आदित्य-अनन्या की डेटिंग की अटकलें

आदित्य राय कपूर और अनन्या के रिलेशनशिप की खबरें आए दिन सुर्खियों में होती है। कपल को साथ में तमाम बार पब्लिकली देखा गया है। कुछ महीने पहले कपल को विदेश में बाहों में बाहें डालें। वेकेशन का लुफ्त उठाते नजर आए थे। आदित्य और अनन्या के सामने आई तमाम तस्वीरों ने भी उनके अफेयर की खबरों पर पुख्ता पक्की मोहर लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *