एक्ट्रेस नही बल्कि मॉडल बनने का ख्वाब संजोए हुए थी कैटरीना, बोली- मलाइका को देखकर बदला मन

एक्ट्रेस नही बल्कि मॉडल बनने का ख्वाब संजोए हुए थी कैटरीना, बोली- मलाइका को देखकर बदला मन

कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में कैटरीना अभिनेता विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। दर्शक बड़े पर्दे पर पहली बार इस जोड़ी को दर्शन अभिनय करते देख सकेंगे। यही वजह है कि फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब है।

इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन के जरिए हुआ है। हालिया समय में निर्माताओं ने फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का एक शानदार ट्रेलर रिलीज किया था। जो कि फैंस को बेहद पसंद आया। इसी बीच कैटरीना ने इंटरव्यू में अपने शुरुआती करियर का जिक्र करते हुए कई बातों का खुलासा किया। अभिनेत्री का कहना था कि वो मॉडल बनना चाहती थी।

मॉडल बनने का ख्वाब रखती थी कैटरीना

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना का कहना था कि वो मुंबई एक मॉडल बनने के सपने को सजा कर आई थी। उन्होंने बताया कि वो मुंबई एक मॉडल बनने के उद्देश्य आई थी। उन्होंने कभी ये नहीं सोचा था कि वो अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल तौर पर की, क्योंकि उनका इरादा ही मॉडल बनने का था। उस समय उनकी आदर्श मधु सप्रे और लक्ष्मी मेनन थी। उस दौरान की ये सुपर मॉडल थी। उसी बीच मलाइका भी मॉडलिंग में हाथ आजमा रही थी। ये वो महिलाएं हैं जिनको देखकर वो भी मॉडल बनना चाहती थी। कैटरीना और मलाइका ने एक साथ बड़े पर्दे पर काम नहीं किया लेकिन फिर भी उनके बीच एक खास रिश्ता था।

बाइक राइडिंग को लेकर खुलासा किया

कैटरीना का आगे कहना था कि वो रोड ट्रिप करना बेहद पसंद करती हैं। आगे उनका कहना था कि फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में बाइक राइडिंग की थी। उनके जीवन की ये शानदार रोड ट्रिप थी। वो इसे कभी नहीं भूल सकती। उस दौरान जब वो देर रात तक बाइक चलाती थी। इस बीच उन्होंने थोड़ी बहुत बाइक राइडिंग सीखी। अभिनेत्री से जब सवाल किया गया कि बाइक चलाना किसने सिखाया तो उन्होंने मजाक के अंदाज में कहा कि ये तो एक रहस्य रहेगा।

इस दिन कैटरीना की फिल्म रिलीज होगी

कैटरीना अभिनीत फिल्म रिलीज का जिक्र करे तो श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को सिनेमाघर में दस्तक देगी। इस फिल्म में कैटरीना के अलावा और भी तमाम बड़े सितारे अभिनेता जलवा दिखाएंगे। बता दें कि मैरी क्रिसमस एक द्विभाषी फिल्म है। इसे हिंदी के साथ ही तमिल में भी शूट किया गया है। वहीं दोनों भाषा में ही इसको रिलीज करने की योजना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *