कैटरीना और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का ट्रेलर रिलीज, डर और स्पसेंस का दिखेगा कॉम्बो पैक

कैटरीना और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का ट्रेलर रिलीज, डर और स्पसेंस का दिखेगा कॉम्बो पैक

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ और साउथ के दिग्गज अभिनेता विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म मेकर्स फिल्म को लेकर काफी सस्पेंस क्रिएट किया हुआ था। हालिया समय में ट्रेलर में फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट को लेकर तमाम जानकारी मिल गई है।

ट्रेलर की पहली झलक से ही मैरी क्रिसमस आपके होश उड़ा देने के लिए काफी है। इसका ट्रेलर खतरनाक डर, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर है। वहीं स्क्रीन पर कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की पहली बार स्क्रीन साझा करते हुए साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

कैटरीना और विजय सेतुपति की जोड़ी

क्रिसमस से पहले मेकर्स की तरफ से मैरी क्रिसमस का ट्रेलर साझा किया गया है। फिल्म अगले 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने को है। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि 2024 की शुरुआत में ये फिल्म शानदार रूप से धमाका करने वाली है। कैटरीना और विजय सेतुपति की रोमांचक जोड़ी फैंस को खासा पसंद आएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tips Films (@tipsfilmsofficial)

कहानी एक सीरियल किलर की

श्रीराम राघवन के जरिए निर्देशित फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ के ट्रेलर में कैटरीना और विजय सेतुपति की पहली मुलाकात को दिखाया गया है। आगे विजय कैटरीना और विजय के इंटेंस फ्लर्ट प्लॉट को आगे बढ़ाया गया है। एक्ट्रेस विजय से अपने साथ क्रिसमस मनाने का आगे से ऑफर करती है और फिर धीरे-धीरे ट्रेलर में एक के बाद एक सीन बदलते नजर आते हैं। ये कहानी एक सीरियल किलर की भी लगती है और मर्डर मिस्ट्री बेस की भी। वहीं कुछ दर्शकों को ये फिल्म डरावनी भी लग सकती है।

फैंस फिल्म देखने को बेताब

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति का एक लिप-लॉक सीन्स किसी को भी हैरत कर देने के लिए काफी है। विंटेज शैली के पोस्टर के बाद फिल्म के ट्रेलर साजिश को एकदम नए लेवल पर ले गया है। फैंस के दिलों में मैरी क्रिसमस फिल्म को लेकर खासा क्रेज है।

इस दिन होगी रिलीज

मैरी क्रिसमस हिंदी के अलावा तमिल वर्जन में भी रिलीज होगी। विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ जैसे मंझे हुए सितारों के अलावा संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी फिल्म भूमिका निभाते नजर आएंगे। तमिल स्टार्स भी फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म में राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर कैमियो रोल रोल में है। बड़े पर्दे पर ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *