रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म देखने पहुंची नव्या नंदा, इस हरकत से आई सुर्खियों में

रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म देखने पहुंची नव्या नंदा, इस हरकत से आई सुर्खियों में

सिद्धांत चतुर्वेदी आजकल काफी चर्चा में छाए हुए हैं। अभिनेता की अपकमिंग फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को लेकर वह काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में सिद्धांत के साथ अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

वहीं, अब फिल्म पूरी तरह से रिलीज होने को तैयार है। बीते रविवार को मुंबई में ‘खो गए हम कहां’ फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस बीच बॉलीवुड के तमाम सितारों ने इसमें शिरकत की, जिसमें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी पहुंची हुई थी। इसके बाद से दोबारा नव्या और सिद्धांत के रिश्ते को लेकर चर्चा होने लगी। इवेंट में नव्या अपनी कार से उतरी और कैमरा पर्सन को देखकर तेजी से अंदर चली गई। उनका यहीं वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

कैमरा पर्सन से बचती दिखी नव्या

नव्या नवेली नंदा को बीते दिन अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ देखा गया। ये मौका फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की स्क्रीनिंग के दौरान का था। इस बीच उनका जो एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि नव्या अपनी कार से उतरती है और कैमरा पर्सन को देखकर बिना समय गंवाए वो बिना रुके और पलटे सीधे तौर पर दौड़कर अंदर चली जाती है। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि नव्या ने इस बीच व्हाइट कलर की शर्ट और मैचिंग पैंट पहन रखी थी। इस बीच बाल ओपन थे और उन्होंने एक शॉट बैक ले रखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

नव्या नंदा हल्की सी मुस्कुराई

कैमरा पर्सन को देखकर नव्या नंदा हल्की सी मुस्कुराई थी। आपको मालूम होगा कि बीते कुछ समय से नव्या और सिद्धांत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरें सामने आ रही है कि कपल एक दूसरे को डेट पर को डेट कर रहे हैं। वहीं उनके रिश्ते को लेकर तब चर्चा गर्म हो गई, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दूसरे की पोस्ट को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया। स्क्रीनिंग पर नव्या के पहुंचने पर लोगों की फुसफुसाहट और बढ़ गई। नव्या और सिद्धांत दोनों नहीं आधिकारिक रूप से अपने रिश्ते को लेकर अब तक कुछ नहीं बयान दिया है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

आपको बता दें कि ‘खो गए हम कहां’ को अर्जुन वरैन सिंह ने इसको निर्देशित किया है। ये फिल्म 26 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी का जिक्र करें तो ये तीन दोस्तों की कहानी है, जो कि अपनी लाइफ को पूरी तरह से सोशल मीडिया पर जीते नजर आते है। मूवी में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव ने अहम किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *