सिंगर गुरु रंधावा ने अपने हाथों से शहनाज गिल को पहनाई पंगड़ी, वीडियो ने मचाया तहलका

सिंगर गुरु रंधावा ने अपने हाथों से शहनाज गिल को पहनाई पंगड़ी, वीडियो ने मचाया तहलका

बिग बॉस में नाम और शोहरत कमाने वाली शहनाज गिल को भला कौन नही जानता है। इनकी बड़ी तादात में फैंस फॉलोइंग हैं। हालिया समय में शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। दरअसल शहनाज ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गुरु रंधावा शहनाज को पगड़ी पहनाते दिख रहें हैं। इसी बीच शहनाज ने वीडियो को शेयर करते हुए बतौर कैप्शन में लिखा- ‘गुरु नू नाज तेरे ते …चालू तेरा नखरा वे यार।’ इस वीडियो को देखकर फैंस इस पर अपना जमकर प्यार लूटा रहे हैं।

मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वालों को बखूबी पता होगा कि कभी शहनाज और गुरु ने साथ में सॉन्ग भी किए हैं। दोनों की केमेस्ट्री देख इनके फैंस का यहीं कहना होता था कि आप शादी कर लो, लेकिन दोनों के बीच महज दोस्ती थी। वहीं शहनाज गिल और सिंगर गुरु रंधावा की डेटिंग की खबरें भी काफी सुर्खियों में थी। यहीं नहीं इनके डेटिंग की अफवाहें म्यूजिक वीडियो ‘मून राइज’ में दिखाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों ही सितारे फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की स्क्रीनिंग पर भी साथ पोज देते दिखे थे। इस दौरान गुरु शहनाज के लिए चीयर करते नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इस फिल्म से किया डेब्यू

शहनाज कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। वहीं इनके बॉलीवुड डेब्यू का जिक्र करें तो इन्होंने फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान से’ अभिनय की दुनिया में कदम रखा। शहनाज कई पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है। मनोरंजन की दुनिया में शहनाज को कैटरीना कैफ के नाम से जाना जाता है।

सिद्धार्थ के साथ जुड़ चुका है नाम

शहनाज को सोशल मीडिया पर एक्टिव रखना खासा पसंद है। इन्होंने इक्का-दुक्का हिंदी फिल्में की है। अभिनेत्री अपनी ग्लैमरस फोटो से आए दिन फैंस को हैरत में डाल देती है। बिग बॉस शो में एंट्री करने के बाद इनका नाम सिद्धार्थ शुक्ला से काफी जुड़ा था। लेकिन अचानक से उनकी मौत हो जाने से अभिनेत्री काफी सदमे चली गई थी। लेकिन धीरे-धीरे इन्होंने खुद को संभाल लिया है और ये काम के मौर्चे पर सक्रिय हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *