‘फाइटर’ की रिलीज से पहले तिरुमला मंदिर पहुंची दीपिका पादुकोण, साथ में बहन अनीशा भी थीं मौजूद

‘फाइटर’ की रिलीज से पहले तिरुमला मंदिर पहुंची दीपिका पादुकोण, साथ में बहन अनीशा भी थीं मौजूद

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का फिल्मी करियर आजकल फिर से ऊंचाइयों पर है। ये अपनी अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट ‘फाइटर’ को लेकर खासा चर्चा में है। इसी बीच अभिनेत्री ने फिल्म की रिलीज से पहले अपनी बहन के साथ भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने तिरुपति पहुंची। इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

हालिया समय में दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर खासा से सुर्खियों में छाई हुई है। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। इसमें ऋतिक रोशन दीपिका और अनिल कपूर का ‘फाइटर’ अवतार दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है। ऋतिक और दीपिका की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को देख फैंस फिल्म देखने के लिए क्रेजी हो गए। वहीं टीजर के सामने आने के बाद फैंस की फिल्म देखने की बेताबी और बढ़ गई।

बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की अभिनीत ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के दिन रिलीज होने को है। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका अपनी बहन अनीशा के साथ भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने पहुंची है।

ब्लैक आउटफिट में नजर आई दीपिका

दीपिका अपनी बहन अनीशा के साथ मंदिर में माथा टेकने पहुंची हुई है। इसकी झलक उनकी हाल की पोस्ट मिली, जिसमें अदाकारा ने काले रंग का को-ऑर्ड सेट पहन रखा था और मैसी हेयर स्टाइल बन किया था। वो अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए दुआएं मांगने पहुंची थी।

एक्शन बेस्ड फिल्म है ‘फाइटर’

इसी कड़ी में बता दें कि सिद्धार्थ आनंद का फिल्मी प्रोजेक्ट ‘फाइटर’ का डायरेक्शन इन्हीं के द्वारा हुआ है। वहीं इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। ‘फाइटर’ एक एक्शन बेस फिल्म है, इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर बनी है। इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई अपडेट मिल रही है, जिससे फैंस की फिल्म देखने के लिए बेताबी बढ़ती ही जा रही है। फिल्म रिलीज के बाद पता चल सकेगा कि ये बड़े पर्दे पर दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *