‘गोलमाल’ के अभिनेता श्रेयस तलपड़े को शूटिंग के दौरान आया हार्टअटैक, अस्पताल में हुए भर्ती; की गई एंजियोप्लास्टी

‘गोलमाल’ के अभिनेता श्रेयस तलपड़े को शूटिंग के दौरान आया हार्टअटैक, अस्पताल में हुए भर्ती; की गई एंजियोप्लास्टी

श्रेयस तलपड़े को बीते गुरुवार को ‘वेलकम 3’ में फिल्म की शूटिंग में बिजी थे। इसी बीच श्रेयस घर लौटे तो उन्हें हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद श्रेयस तलपड़े को अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया। बीते रोज ने अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो भी अपने सोशल अकाउंट पर साझा किया था, जिसमें श्रेयस पूरी तरह से स्टार कास्ट के साथ सेट पर मस्ती के मूड में नजर आए।

श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक बीते दिन आया है। अभिनेता गुरुवार को ‘वेलकम 3’ फिल्म की शूटिंग में बिजी थे। शूटिंग करके अभिनेता घर लौटे तो उनकी तबीयत अचानक से खराब हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तो श्रेयस तलपड़े को मुंबई के अंधेरी एरिया अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

श्रेयस की हालत में काफी सुधार

हालिया समय श्रेयस की हालत में काफी सुधार देखने को मिला है। अभिनेता गुरुवार को सुबह फिल्म की शूटिंग के लिए सेट के लिए रवाना हुए थे। पूरे दिन काम करने के बाद शाम को श्रेयस के घर पहुंचे तो घर लौट कर अभिनेता ने बताया कि उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं है। इसके जवाब में श्रेयस की पत्नी ने इसकी वजह पूछी तो वो कुछ बात नहीं सके। इसके बाद अचानक से उनकी तबीयत काफी बिगड़ने लगी। इसके बाद अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की गई है। मौजूदा समय में उनकी हालत में सुधार है।

‘वेलकम-3’ की शूटिंग कर रहे अभिनेता

हालिया समय में अभिनेता श्रेयस तलपड़े अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में 25 सितारों की स्टार कास्ट में श्रेया की लीड भूमिका है। हाल में ही अक्षय कुमार ने फिल्म के सेट से एक लेटेस्ट वीडियो भी साझा किया था। इस वीडियो में अक्षय कुमार की स्टारकास्ट के साथ जमकर मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। वीडियो में श्रेयस तलपडे को देखा जा सकता है। बता दें कि श्रेयस कॉमेडी फिल्मों में कई अहम किरदार निभा चुके हैं। श्रेयस ने गोलमाल फिल्म में अपनी कॉमेडी के जरिए दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *