सामने आई मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट, दीपिका पदुकोण को पछाड़ते हुए इसने पहले नंबर पर मारी बाजी

सामने आई मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की लिस्ट, दीपिका पदुकोण को पछाड़ते हुए इसने पहले नंबर पर मारी बाजी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी तक ने मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की सूची में अपनी खास जगह बनाई है। ऑरमैक्स मीडिया के जरिए जारी की गई इस सूची में ‘आदिपुरुष’, ‘गणपत’ और ‘शहजादा’ जैसे तमाम फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री कृति सेनन को पांचवीं पोजीशन हासिल की है। बता दें कि कृति ने अनुष्का शर्मा, श्रद्धा कपूर और करीना कपूर जैसी बड़ी एक्ट्रेस को पछाड़ते हुए ये पोजीशन हासिल की है।

इसी कड़ी में बता दें कि नंबर 4 की पोजीशन पर कियारा आडवाणी रही है। कियारा को टॉप 5 मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार्स की सूची में चौथी पोजीशन मिली है। अभिनेत्री कियारा आडवाणी के पिछले फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो ‘सत्यप्रेम की कथा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी कियारा आडवाणी वर्ष 2024 में ‘वॉर-2’ में अभिनय करते नजर आई थी। इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है।

‘मैरी क्रिसमस’ में दिखेंगी कैटरीना कैफ

वहीं इस लिस्ट में तीसरी पोजीशन पर टॉप बॉलीवुड अभिनेत्री की सूची में कैटरीना कैफ की रही है। सलमान खान के साथ हाल में ही ‘टाइगर 3’ जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म का हिस्सा रह चुकी कैटरीना कैफ बेहद जल्द ‘मैरी क्रिसमस’ में अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगी। फिल्म में विजय सेतुपति के साथ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

आलिया ने दीपिका को दी काटें की टक्कर

इसके साथ ही बता दें कि पहले पोजीशन को को लेकर दो बड़ी एक्ट्रेस में काटें की टक्कर देखने को मिली जिसका जिक्र करें तो बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में इसे लेकर जबरदस्त रूप से फाइट देखना को मिली। लेकिन अंत में आलिया भट्ट ने बाजी मार ली और नवंबर महीने के डाटा के मुताबिक वो सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री के रूप में सामने आई है। वहीं दीपिका पादुकोण को टॉप फाइव की सूची में दूसरी जगह मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *