‘एनिमल’ ने कनाडा में ‘जवान’ को पछाड़ा, शाहरुख खान से भी बड़ी हिट देने को आगे बढ़ रहे एक्टर

‘एनिमल’ ने कनाडा में ‘जवान’ को पछाड़ा, शाहरुख खान से भी बड़ी हिट देने को आगे बढ़ रहे एक्टर

रणबीर की अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर जहां बंपर कमाई कर रही है। ये कामयाबी के लिहाज से रणबीर सबसे बड़े भारतीय सितारे के रूप में सामने आए हैं। थिएटर में जिस तरह से इस फिल्म कारोबार किया है। वो सीधे तौर पर शाहरुख खान की दो बड़ी फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ के लेवल पर पहुंच गई है।

फिल्मों का शौक रखने वालों को जानकर खासा हैरानी होगी कि ‘एनिमल’ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बंपर कमाई कर रही है। डायरेक्टर संदीप वांगा ने रणवीर को जिस खूंखार अवतार में बड़े पर्दे पर पेश किया है। उनके अभिनय का जादू देखने के लिए दर्शक लगातार थिएटर में खींचे चले आ रहे हैं। शायद ये फिल्म की पापुलैरिटी का कमाल है। फिल्म 11 दिन में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 737 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन किया है। वहीं 12वें दिन रणबीर की फिल्म 750 करोड़ का आंकड़ा पर कर चुकी है और इसने अब एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।

कनाडा में रणबीर की फिल्म धमाल मचा रही

बता दे कि ‘एनिमल’ ने 12 दिन के अंदर कनाडा में 5.28 मिलियन डॉलर का ग्रॉस कलेक्शन करने में सफलता पाई है। रणबीर की फिल्म के आंकड़ें इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ को भी ‘एनिमल’ ने पीछे छोड़ दिया है। जवान ने कनाडा में 5.27 मिलियन का कुल कारोबार किया था। वहीं अब ‘एनिमल’ ने कनाडा में दूसरी बड़ी भारतीय फिल्म के रूप में सामने आई है।

कनाडा में बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड जहां शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का नाम दर्ज था। इसने 6 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया था, लेकिन बेहद जल्द रणबीर की अभिनीत ‘एनिमल’ शाहरुख खान की फिल्म को पछाड़ देगी। रणबीर कनाडा में सबसे बड़े इंडियन सुपरस्टार के रूप में सामने आएंगे।

भारत में बंपर कर रही ‘एनिमल’

‘एनिमल’ 11 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 401 करोड़ रुपए से भी अधिक का नेट कलेक्शन करके मनोरंजन की दुनिया में मानों एक नया इतिहास रच दिया है। इसी कड़ी में बता दें कि शाहरुख खान की ‘जवान’ ने भी इतने दिन में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था। लिहाजा कहा जा सकता है कि दोनों फिल्में सबसे तेज माइलस्टोन तक पहुंचने वाली फिल्में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *