इस साल गूगल की सर्च लिस्ट में इन फिल्मों का रहा दबदबा, शाहरुख की ‘जवान’ ने मारी बाजी

इस साल गूगल की सर्च लिस्ट में इन फिल्मों का रहा दबदबा, शाहरुख की ‘जवान’ ने मारी बाजी

साल का आखिरी महीना यानी दिसंबर अभी चल रहा है। बॉलीवुड का रिपोर्ट कार्ड चेक करने का ये खास महीना होता है। जैसे कि कौन सी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और किसने कितना कलेक्शन किया। इसके अलावा किसने गूगल सर्च लिस्ट में नंबर वन की पोजीशन बनाई है। उसी को देखते हुए शाहरुख खान एक्टिंग का जलवा आज भी बरकार है। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ गूगल सर्च लिस्ट में नंबर वन पर आई है। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में और कौन सी फिल्मों का शुमार है।

‘जवान’

शाहरुख खान की अभिनीत ‘जवान’ इस लिस्ट में नंबर वन पोजीशन पर कायम है। शाहरुख और नयनतारा के अभिनय से सजी ये फिल्म न केवल भारत बल्कि भारत के बाहर भी दर्शक इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

‘गदर 2’

‘गदर 2’ साल की हिट फिल्मों के रूप में सामने आई है। इस फिल्म ने सनी देओल के डूबते करियर को चमका दिया है। वहीं अमीषा पटेल को एक बार फिर से शुरुआत करने का सुनहरा मौका इस फिल्म के जरिए मिला है।

‘ओपेनहाइमर’

‘ओपेनहाइमर’ निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक गिनी गई है। वहीं गूगल सर्च लिस्ट में ये फिल्म तीसरे नंबर पर काबिज रही। बता दें कि ‘ओपेनहाइमर’ दुनिया भर में इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक गिनी जा रही है।

‘आदिपुरुष’

इस लिस्ट में ‘आदिपुरुष’ को चौथे नंबर पर स्थान मिला है। रामायण पर आधारित इस फिल्म में साउथ के दिग्गज अभिनेता प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान ने लीड भूमिका निभाई थी। आदिपुरुष के रिलीज से पहले और बाद दोनो ही समय खासा विवाद देखने को मिला था।

ये फिल्में भी रेस में शामिल

इन सब के अलावा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अभिनीत फिल्म ‘पठान’ इस लिस्ट में जगह बनाने में सफल रही है। वहीं लव जिहाद पर बेस्ड फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को भी मूवी लवर्स ने काफी सर्च किया। इन सब के अलावा जेलर, लियो और सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म टाइगर 3 को लेकर भी दर्शकों में काफी उत्साह था। ये सभी फिल्मों को गूगल सर्च पर काफी ढूंढा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *