‘एनिमल’ की दहाड़ से थर्रा गया बॉक्स ऑफिस, रणबीर कपूर की फिल्म ने दुनियाभर से इतने करोड़ रुपए छाप डाले

‘एनिमल’ की दहाड़ से थर्रा गया बॉक्स ऑफिस, रणबीर कपूर की फिल्म ने दुनियाभर से इतने करोड़ रुपए छाप डाले

रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी शानदार कमाई कर रही है। तो चलिए जानते हैं कि अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ रुपये अपने खाते में दर्ज किए।

रणबीर कपूर की हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट एनिमल बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिहाज से बेशुमार कमाई कर रही है। इसकी कमाई तो मानो थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं अब फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आई है तो चलिए जानते हैं कि फिल्म अब तक का कितना कलेक्शन रहा है।

इतने करोड़ का कारोबार किया

रणबीर कपूर की हालिया अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ को रिलीज हुए एक हफ्ते से अधिक का समय बीत चुका है। वहीं फिल्म ने इतने कम समय में 650 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। बेहद जल्द ये 700 करोड़ क्लब में शामिल होने को है। हाल में मिली जानकारी के मुताबिक 9 दिनों में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने दुनिया भर में 660. 89 करोड़ का बेहद शानदार बिजनेस किया है।

‘जवान’ और ‘पठान’ को पछाड़ चुकी फिल्म

500 करोड़ की क्लब से आगे की ओर बढ़ रही रणबीर कपूर की अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एनिमल छप्पर फाड़ कमाई करती दिख रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ‘एनिमल’ ने भारत में 413. 38 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं 9वें दिन ‘एनिमल’ ने ‘जवान’ और ‘गदर’ को भी पछाड़कर रख दिया है। एनिमल दूसरे शनिवार को सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म के रूप में सामने आई है। ट्रेड पंडितों की मानें तो रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ बेहद जल्द 500 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *