सारा तेंदुलकर को ग्लैमरस लुक में देख फैंस मजाकिया अंदाज में बोले- भाभी कैसी हो…

सारा तेंदुलकर को ग्लैमरस लुक में देख फैंस मजाकिया अंदाज में बोले- भाभी कैसी हो…

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को भला कौन नहीं जानता है। खूबसूरती के लिहाज से सारा किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है। इंटरनेट पर सारा को लेकर खासा सुर्खियां बनती है, जिनमें इनकी निजी जिंदगी से लव लाइफ भी शामिल है। ग्लैमर की दुनिया में सारा तेंदुलकर का नाम टॉप पर आता है। हाल में सारा ने ब्लैक कलर के आउटफिट में अपने चंद फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में सारा बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं।

सारा के सोशल मीडिया को खंगालने पर आपको इनकी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटो देखने को मिल जायेगी। सारा अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर का मनोबल बढ़ाने के लिए अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में नजर आई हैं। सारा अपनी सादगी के लिए भी खासा मशहूर है। सारा तेंदुलकर भले ही लाइमलाइट की दुनिया से दूरी बनाए रखती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर ये काफी एक्टिव रहती है। ये आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ग्लैमरस फोटो पर फैंस फिदा

हाल में ही सारा ने अपनी चंद तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका स्टाइलिश लुक देखते ही बन रहा है। सारा की कातिल अदाओं पर फैंस फिदा हो गए हैं। सारा की तस्वीर गवाह है कि सारा पर वेस्टर्न और एथनीक लुक दोनों के लुक में काफी खूबसूरत लगती है। इनके अकाउंट पर ढेरों ग्लैमरस फोटो देखने को मिल जायेगी, जिसे देखकर शायद आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

यूजर्स ने किए कई कमेंट्स

बता दें कि इंस्टाग्राम पर सारा को लगभग 5.9 मिलियन से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं। वो उनकी हर तस्वीर पर अपने रिएक्शन देते रहते है। हाल में ही सारा की तस्वीर को देखकर यूजर्स ने अपने कॉमेंट दर्ज किए, जिसमें एक यूजर ने मजेदार अंदाज में लिखा- भाभी आप कैसी हो? इसी बीच दूसरे यूजर का लिखना था- आप तो बेहद अच्छी लग रही हैं।

शुभमन गिल से जोड़ा जाता है नाम

सारा अपनी लव लाइफ को लेकर भी बेहद चर्चा में रहती है। सारा का नाम जाने माने क्रिकेटर शुभमन गिल से काफी जोड़ा जाता है। हालांकि इस पर सारा और शुभमन गिल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सोशल मीडिया पर इनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *