‘क्रैक’ फिल्म रिलीज से पहले विद्युत जामवाल ने की ये अजीब हरकत, फैंस बोले- आपसे ऐसी उम्मीद न थी

‘क्रैक’ फिल्म रिलीज से पहले विद्युत जामवाल ने की ये अजीब हरकत, फैंस बोले- आपसे ऐसी उम्मीद न थी

‘क्रैक’ एक स्पोर्ट्स एक्शन बेस्ड फिल्म मानी जा रही है। जो पहले कभी ना देखा गया एक्शन को क्रैक बड़े पर्दे पर बखूबी रूप से पेश करेगी। फिल्म के कलाकारों में विद्युत जामवाल के अलावा नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन जैसे बड़े सितारे शामिल हैं।

फिल्म के मुख्य अभिनेता विद्युत के जन्मदिन के मौके पर फिल्म रिलीज की तारीख का लॉन्च किया गया है। ये 23 फरवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने को है। तमाम सितारों से सजी फिल्म क्रैक की रिलीज की डेट की घोषणा की जा चुकी है।

आदित्य दत्त के साथ ये दूसरा फिल्मी प्रोजेक्ट

10 दिसंबर को फिल्म क्रैक का मार्क्स ने आधिकारिक रूप से अपकमिंग फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। ये फिल्म विद्युत जामवाल द्वारा अभिनीत और डायरेक्टर आदित्य दत्त के बीच दूसरा फिल्मी कोलाब्रेशन है। इन्होंने पहले कमांडो 3 में एक साथ काम किया था। एक्शन थ्रिलर शैली के एक लीड अभिनेता विद्युत में फिल्मों में अभिनय तो किया है, बल्कि अपने बैनर तले इसके मेकर भी बन रहे है। फिल्म की रिलीज के पहले ही अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड तस्वीरें साझा की है। जिससे ये सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

रिलीज डेट सामने आई

तमाम सितारों से सजी ‘क्रैक’ फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। टीम अगले साल 2023 के बड़े स्क्रीन पर हाई ऑक्टेन एक्शन अनुभव देने फिल्म को रिलीज करने की तैयारी में है। ऐसे में अभिनेता की इस कदर की फोटो ने उन्हें चर्चा का विषय बना दिया है। मेकर्स ने अपने एक अकाउंट के जरिए कहा कि आप कितने ‘क्रैक’ हैं, अपने सपने को पूरा करने के लिए ये सब रिस्क उठा सकते हैं। 2023 फरवरी 2024 के अस्तित्व के अंतिम खेल के लिए स्टेज रेडी है। इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए विद्युत जामवाल ने अपनी न्यूड फोटो साझा की है। जिस पर लोगों ने मिले-जुले रिस्पांस रिव्यू दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *