‘अनुपमा’ फेम Rupali Ganguly को मिला ये खास अवार्ड, साड़ी में एक्ट्रेस ने लूट ली महफिल

‘अनुपमा’ फेम Rupali Ganguly को मिला ये खास अवार्ड, साड़ी में एक्ट्रेस ने लूट ली महफिल

मशहूर अदाकारा रुपाली गांगुली को भला कौन नहीं जानता है। इन्होंने अपने शानदार अपने के जरिए घर-घर में पहचान बनाई हुई है। रुपाली को हाल में ही अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ये पोस्ट खासा छाई हुई है।

मनोरंजन की दुनिया में गिनी चुनी एक्ट्रेस है, जिनके अभिनय को दर्शक खासा पसंद करते हैं। उन्हीं में से एक अदाकारा रूपाली गांगुली भी है, जिन्होंने इक्का दुक्का सीरियल के बाद अभिनय की दुनिया में अपनी बड़ी पहचान बना ली है। हालिया समय में उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड की किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं है। दर्शकों का रुझान इस अभिनेत्री की तरफ इस कदर है कि वो उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं।

रुपाली को लायंस गोल्ड अवार्ड से नवाजा गया

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रुपाली गांगुली कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है। हाल में ही अमेजिंग ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस से एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने लाखों के दिलों में खास जगह बनाई है। मनोरंजन की दुनिया में रूपाली एक जाना माना नाम है। हालिया समय में रुपाली को लायंस गोल्ड अवार्ड से नवाजा गया है। इसकी तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बनारसी गोल्डन साड़ी में लग रहीं थी खूबसूरत

रुपाली की सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों पर गौर फरमाए तो इसमें एक्ट्रेस बनारसी गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।
‘अनुपमा’ सीरियल में रुपाली का अनुपमा का किरदार दर्शकों को इस कदर पसंद आया की मौजूदा समय में लोग इन्हें अनुपमा नाम से ही जानते हैं। इसी रोल के बलबूते 46 साल की अदाकारा को आज दर्शकों से भी बेशुमार मिलता है।

रुपाली डाउन टू अर्थ नेचर के लिए भी मशहूर

मनोरंजन की दुनिया में अपने शानदार अभिनय से खास पहचान बनाने वाले रुपाली गांगुली अपने डाउन टू अर्थ नेचर के लिए भी बेहद मशहूर है। उनके फैंस एक्ट्रेस से बेहद जुड़ाव महसूस करते हैं। सोशल मीडिया पर रुपाली की बड़े तादाद में फैन फॉलोइंग है और इन्हें लेकर एक से बढ़कर एक सुर्खियां बनती रहती ह। एक्ट्रेस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने प्यारे परिवार की झलक अक्सर शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस के सिंपल और सोबर अंदाज को देखकर फैंस खुश हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *