अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो! जानें क्या है पूरा माजरा

अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो! जानें क्या है पूरा माजरा

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और प्रतिष्ठित परिवारों में से बच्चन परिवार की गिनती की जाती है। हाल में ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इसी के चलते दोनों के अलग होने की खबरें भी काफी चर्चा में है।

ताजा खबरों की मानें तो अमिताभ अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद से फैंस की चिंता पहले की अपेक्षा और बढ़ गई है। क्या वाकई अभिषेक ऐश्वर्या तलाक लेने वाले हैं? जबकि इसे लेकर बच्चन परिवार की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक रूप से बयान सामने नहीं आया।

यूजर्स के रिएक्शन

बच्चन परिवार किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। उनके घर के ज्यादातर सदस्य मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखते हैं।ऐसे में इनका सुर्खियों में रहना तो लाजमी है। हालिया समय में बच्चन परिवार खासा सुर्खियों में है क्योंकि परिवार की अगली पीढ़ी अगस्त्य नंदा बेहद जल्द जोया अख्तर की निर्देशित फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। इसी बीच उनके पारिवारिक विवाद की बात सामने आया है। इसमें वरिष्ठ बच्चन और ऐश्वर्या राय का नाम लिया जा रहा है।

इस मामले पर अब यूजर्स अपने रिएक्शन दर्ज कर रहे हैं, जिसमें कुछ यूजर का कहना है कि उन्होंने कभी एक दूसरों को फॉलो ही नहीं किया है। इसी बीच दूसरे यूजर्स का लिखना था कि बच्चन के अकाउंट सेटिंग का अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें जिसमें वो सिर्फ देख सकते हैं कि वो किसे फॉलो करते हैं।

संपत्ति के बंटवारे की खबर सामने आई

हालिया समय में श्वेता बच्चन काफी सुर्खियों में छाई हुई थी। वहीं अब सुनने में आया है कि बच्चन परिवार में चीजे कुछ ठीक नहीं है और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन अपने घर की अपेक्षा अपने मां के घर पर रहना ज्यादा पसंद कर रही है। यहीं नहीं ऐश्वर्या के जन्मदिन पर उन्हें केवल अभिषेक बच्चन से ही सिर्फ जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली, पूरे परिवार से नहीं। इसके अलावा उन्होंने अपने जन्मदिन पर आराध्या और अमिताभ बच्चन की तस्वीर पोस्ट करने के लिए परिवार को काट दिया था।

हालिया रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन की 3000 करोड़ की संपत्ति को उनके बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के बीच बांटने का भी सुझाव दिया गया है। बता दें कि अटकलें अमिताभ के जरिए उनकी बेटी को प्रतिष्ठा का उपहार देने के बाद उठी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *