स्मृति ईरानी के साथ पेस्ट्री खाती दिखीं एकता कपूर, बोलीं- इनको घर से खींच कर लाना पड़ा

स्मृति ईरानी के साथ पेस्ट्री खाती दिखीं एकता कपूर, बोलीं- इनको घर से खींच कर लाना पड़ा

हाल ही में एकता कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने तमाम वीडियो साझा किए हैं, जिसमें वो स्मृति ईरानी के साथ देखी जा रही है। एक छोटी सी क्लिप में वो भाजपा मंत्री की तारीफ करती दिख रही हैं।

एकता कपूर और स्मृति ईरानी के बीच गहरी दोस्ती है, जो कि वर्षों पुरानी है। भले ही स्मृति मनोरंजन की दुनिया में मौजूदा समय में सक्रिय नहीं है, लेकिन वो आज भी एकता के साथ खास बेहद बॉन्डिंग साझा करती हैं। हाल में ही दोनों को एक साथ एक कैफे में देखा गया। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने इस खास रियूनियन की चंद वीडियो शेयर किए हैं।

एकता-स्मृति को एक साथ स्पॉट किया गया

इन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तमाम वीडियो को साझा किए। क्लिप में एकता कपूर और स्मृति के साथ नजर आ रही हैं। वो वीडियो में कहती दिख रही हैं कि स्मृति बेहद दुबली हो गई है, इसलिए वो उनको डिशेज से उन्हें स्वस्थ बनाने की कोशिश में है। जरा उनके चेहरे को गौर फरमाइए उनका वजन बेहद कम हो गया है। लेकिन वो आज भी काफी फिट दिखती हैं। अब मेरे साथ ये सब कुछ खायेगी। इसी बीच एक अलग वीडियो में एकता कहती दिख रही हैं कि असल में वो यहां मोटी नजर आ रही है क्योंकि ये सब कुछ मैं खा रही हूं। वो नहीं खाती मैं ये सब खा रही हूं। मैं उनको घर से खींच कर लाई हूं क्योंकि ये पेस्ट्री खाना बेहद पसंद करती हैं।

इस शो से स्मृति की लोकप्रियता बढ़ी थी

मनोरंजन की दुनिया में स्मृति ईरानी कभी बेहद सक्रिय रहती थी टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से स्मृति को मनोरंजन की दुनिया में काफी लोकप्रियता मिली थी। हाल में ही स्मृति ने बताया कि वो एकता के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए क्यों राजी हुई। एक इंटरव्यू के बीच उनका कहना था कि उन्होंने बेहद पास से गरीबी देखी है। वो एक दिन की भी मजदूरी छोड़ने की कल्पना भी नहीं करती थी। बता दें कि ये टीवी शो पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय हुआ था। इसका टेलीकास्ट 2000-2008 तक हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *