रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ का तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर रहा दबदबा, इतने करोड़ का किया कलेक्शन

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ का तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर रहा दबदबा, इतने करोड़ का किया कलेक्शन

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। दर्शकों को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आ रही है। ऐसे में सिनेमाघरों का हाल ये है कि सब शो फुल चल रहे हैं। पहले दिन रिकॉर्ड ओपनिंग करने के बाद रणबीर कपूर, बॉबी देओल अनिल कपूर की अभिनीत फिल्म ने वीकेंड में जबरदस्त रूप से कलेक्शन किया है, तो चलिए जानते हैं रविवार को ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ की कमाई की?

‘एनिमल’ ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया है। जबरदस्त एक्शन और पिता के लिए सनकी किस्म के प्यार को दिखाने वाली ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद रही है। ये फिल्म बाप बेटे के रिश्ते को एकदम एक अलग ही रूप से बड़े पर्दे पर पेश करती है।

ऐसे में हर तरफ रणबीर कपूर के अभिनय की जमकर सराहना हो रही है। वहीं बॉबी देओल को भी फिल्म में खासा पसंद किया जा रहा है। संदीप रेड्डी वांगा की गैंगस्टर बेस्ड एनिमल दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। इसी बीच इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का जिक्र करें तो वीकेंड का ‘एनिमल’ को खासा मुनाफा मिला है।

तीन दिनों का कलेक्शन

भारत में 63.8 करोड़ की शानदार ओपनिंग के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 66.27 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं कल यानी संडे को एनिमल ने जबरदस्त दहाड़ मारते हुए 72.50 करोड़ अपने खाते में दर्ज कर लिए है। तीनों दिन को मिलाकर अब भारत में इसका टोटल कलेक्शन 202.57 करोड़ तक पहुंच गया है।

दुनियाभर में इसका कलेक्शन

एनिमल के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का जिक्र करें तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने महज तीन दिनों में दुनिया भर में लगभग 340 करोड़ का कुल बिजनेस किया है। वहीं संभावना जताई जा रही है कि ‘एनिमल’ केवल यहीं तक रुकने वाली नहीं है। जिस तरह से फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है। उसके मुताबिक ये बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में जमकर बिजनेस करेगी। बता दें एनिमल फिल्म को 1 दिसंबर रिलीज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *