भगवान राम से पीएम मोदी की तुलना पर ट्रोल हुई कंगना रनौत, एक्ट्रेस बोली- अब आप शामिल हो जाइए

भगवान राम से पीएम मोदी की तुलना पर ट्रोल हुई कंगना रनौत, एक्ट्रेस बोली- अब आप शामिल हो जाइए

कंगना रनौत ने अपने सोशल अकाउंट एक्स ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को लेकर एक खास पोस्ट साझा किया है। जिसको लेकर वह खासा ट्रोल हो रही हैं। आइए जानते हैं आखिर उन्होंने क्या पोस्ट किया था।

देश के पांच राज्यों में हुए राज्यसभा विधानसभा चुनाव के परिणाम आ गए। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की भारी जीत हुई। वहीं तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनी। इन सभी के बीच बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने अपने एक ट्विटर पर इसे लेकर एक पोस्ट साझा किया है, जो कि सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

एक्स पर कहीं प्रधानमंत्री को लेकर ये बात

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी की एक फोटो को साझा की है और उसमें बतौर कैप्शन में लिखा- राम आए हैं। इसी बीच कंगना रनौत के इस खास पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट दर्ज करते हुए लिखा वो वाकई पीएम मोदी की तुलना हिंदू भगवान से कर रही है क्या? हिंदू धर्म में इसकी जरा भी अनुमति है।

कंगना ने दिया यूजर को मुंहतोड़ जवाब

कंगना ने इस यूजर के कमेंट पर पलटवार करते हुए कुछ यूं लिखा- हां इसकी बेशक अनुमति है, गीता में श्री कृष्ण का कहना था जो उनका भक्त है और मुझ में पूरी तरह लीन हैं, वो मैं ही हूं। उसमें और मुझमें जरा भी अंतर नहीं है। इस कदर क्यूट और चिल्ड आइट गॉड्स हैं ना हमारे। ना तो सिर काटना, ना तो कोड़े मारना, आप भी आ जाओ अब हमारी टीम में।

कंगना रनौत के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट

कंगना रनौत के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र किया जाए तो इन्हें आखिरी बार फिल्म ‘तेजस ‘ में अभिनय का जलवा बिखरते हुए देखा गया था। अक्टूबर में रिलीज हुई कंगना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई थी। वहीं बता दे कि एक्ट्रेस बेहद जल्द राजनीतिक ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली है। इसमें वो पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका अदा करती नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन खुद कंगना ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *