‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन पर पति विक्की कौशल का रिएक्शन, बोले- अब तो बिल्कुल बहस नहीं करूंगा

‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन पर पति विक्की कौशल का रिएक्शन, बोले- अब तो बिल्कुल बहस नहीं करूंगा

सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ आजकल खासा चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने टॉवल में फाइट सीन फिल्माए थे, जोकि काफी चर्चा में बना हुआ है। वहीं अब इस सीन को लेकर कैटरीना के पति विक्की कौशल का रिएक्शन सामने आया है। तो चलिए जानते हैं कैटरीना के टॉवल वाले सीन पर उनका क्या रिएक्शन था।

‘टाइगर 3’ बड़े पर्दे पर 15 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इस फिल्म में सलमान और इमरान हाशमी ने काफी एक्शन सीन फिल्माए हैं। इसमें कैटरीना ने एक्टर के मुकाबले खासा एक्शन सीन फिल्माए हैं। इसी सीन्स के चलते हर कोई उनकी एक्टिंग का मुरीद हो गया था। इसी बीच इनके पति विक्की कौशल ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

विक्की बोले- बहस नहीं करूंगा

विक्की कौशल हालिया समय में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ के प्रमोशन में खासा बिजी है। लेकिन इंटरव्यू के दौरान वो अपनी पत्नी कैटरीना का जिक्र करने से नहीं चूकते। हालिया इंटरव्यू में अभिनेता ने खुलासा किया है कि ‘टाइगर 3’ में कैटरीना के टॉवल वाले सीन्स को देखकर वो खासा डर गए थे और उन्होंने ये तय कर लिया था कि वो अपनी पत्नी से कभी बहस नहीं करेंगे।

सीन्स को लेकर विक्की का रिएक्शन

उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर एक बेहद मजेदार बात भी कही। विक्की का कहना था कि जब वो फिल्म की स्क्रीनिंग देख रहे थे। जैसे ही ये सीक्वेंस आया तो वो बीच में ही उनसे झुककर वो आगे से उनसे बहस नहीं करेंगे। क्योंकि वो बिल्कुल नहीं चाहते कि वो तौलिया पहनकर मारे। जिस कदर उन्होंने खींचा वो बेहद शानदार था। विक्की ने कैटरीना से कहा भी कि आप शायद बी टाउन की अद्भुत अभिनेत्री है। उन्हें उनकी कड़ी मेहनत का फल मिला है, जोकि बेहद प्रेरणादायक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *