रिलीज से पहले ‘सैम बहादुर’ पर भारी पड़ी ‘एनिमल’, ये रही एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

रिलीज से पहले ‘सैम बहादुर’ पर भारी पड़ी ‘एनिमल’, ये रही एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

साल का आखिरी महीना यानी 1 दिसंबर बेहद खास साबित होने वाला है, क्योंकि ये पहली बार हुआ है, जब रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की अभिनीत फिल्म ‘एनिमल‘ और विक्की कौशल अभिनीत फिल्म ‘सैम बहादुर’ दस्तक देगी। दोनों की रिलीज डेट 1 दिसंबर है। ऐसे में फैंस दोनों फिल्मों का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट नजदीक आ रही है तो ऐसे में फैंस जानने के लिए खासा बेताब है कि ‘एनिमल’ या ‘सैम बहादुर’ में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाएगी? दोनों ही फिल्मों की अब एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ की एडवांस बुकिंग मेघना गुलजार की सैम बहादुर पर भारी साबित हो रही है। तो चलिए जानते हैं, दोनों की एडवांस बुकिंग के बारे में।

‘सैम बहादुर’ की एडवांस बुकिंग खास नहीं

‘सैम बहादुर’ की एडवांस बुकिंग का जिक्र करें तो ये काफी फीकी देखने को मिल रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के पहले दिन के लिए 12 हजार 876 टिकट बिक सके हैं। जिनसे 44.71 करोड़ की कमाई हो अब तक हुई है। ये डाटा ब्लॉक सीट्स के बगैर है। फिल्म को लेकर जैसी संभावना जताई जा रही है, उसके मुताबिक एडवांस बुकिंग में कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है। वहीं टिकट काउंटर पर टिकट कम बिकने की एक बड़ी वजह ‘एनिमल’ से क्लैश भी माना जा रहा है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कैसा प्रदर्शन रहता है?

‘एनिमल की एडवांस बुकिंग सामने आई

वहीं निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी निर्देशित फिल्म एनिमल को लेकर भी दर्शकों में काफी क्रेज है। रणबीर कपूर, रश्मिका और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारों से सजी फिल्म ‘एनिमल’ को पहले दिन ही पूरे भारत में 11 हजार 317 से भी अधिक टिकट बेचे जा चुके हैं। इसमें हिंदी में 90,526 टिकट, वहीं तेलुगू में 20,591 तो तमिल में 200 टिकट बेचे गए हैं। इसे देखते हुए फिल्म ने 3.4 करोड़ की जबरदस्त कमाई एडवांस बुकिंग से कर ली है।

‘एनिमल’ बड़ी ओपनिंग करने कर सकती

रणबीर कपूर की अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ से हर किसी को खासा उम्मीदें है। वहीं फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खासा रिस्पांस मिला था। इसलिए यही आशंका जताई जा रही है कि फिल्म रणबीर कपूर के करियर को ऊंचाईयों पर पहुंचा सकती है और ये साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के साथ एक बड़ी ओपनिंग भी कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *