परिणीति चोपड़ा का फैन क्लब पर फूटा गुस्सा, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

परिणीति चोपड़ा का फैन क्लब पर फूटा गुस्सा, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर हाल में ही एक पोस्ट साझा की है। दरअसल, उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए फैन क्लब की जमकर क्लास लगाई है। परिणीति ने कहा कि फैन क्लब गलत बयानबाजी कर रहे हैं, जो कि सरासर गलत है। उनका कहना है कि वो ऐसे फैन क्लब पर निगाह बनाए हुए हैं। तो चलिए जानते हैं, अभिनेत्री ने अपनी खास पोस्ट में क्या कहा?

परिणीति चोपड़ा ने हाल में ही उन लोगों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। जो उनका नाम लेकर गलत बयान बाजी में रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के तमाम फैन क्लब है। ऐसे में कुछ लोगों ने परिणीति का नाम लेकर उनके इंटरव्यू को गलत क्वोट शेयर किए है, जिससे वो काफी नाराज हैं।

परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए फैन क्लास क्लब की जमकर क्लास लगाई है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो उन लोगों पर बाकायदा नजर रख रही है, जो इस तरह की गलत हरकतें कर रहे हैं। परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा करके अपनी नाराजगी जताई है।

उन्होंने यूजर्स को रिपोर्ट करने को कहा

परिणीति ने अपने खास पोस्ट में कहा है कि वो देख रही है कि फैन क्लब उनका नाम इस्तेमाल करके अपने कलाकारों के फेवर में कोट्स दे रहे हैं, जो कि नकली है। उन्होंने किसी के बारे में कोई इंटरव्यू या कोट्स नहीं दिया है और ना ही उनको बधाई दी है और ना ही उनकी प्रशंसा की है। वो देख रही है और इसकी रिपोर्ट भी करेंगी। आप पहले इसका फैक्ट चेक करें। एक छोटा सा गूगल किसी को नुकसान नहीं पहुंचाता है। हालांकि परिणीति ने ऐसा क्यों कहा? इसे लेकर कोई कुछ सामने नहीं आया है।

‘एनिमल’ में नजर आने वाली थी परिणीति

बता दें कि परिणीति चोपड़ा संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली थी। इसमें वो रणबीर कपूर की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली थी। लेकिन किसी वजह चलते वो इस फिल्मी प्रोजेक्ट से बाहर हो गई थी। परिणीति को रश्मिका मंदाना ने असल में रिप्लेस किया है। 1 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म में रणबीर और रश्मिका के अलावा अन्य सितारों में बॉबी देओल, अनिल कपूर, प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर जैसे सितारे अहम भूमिका में है।

परिणीति चोपड़ा के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट

परिणीति के फिल्मी करियर का जिक्र किया जाए तो ये बेहद जल्द ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आएंगे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं इनके अगले फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो ये इम्तियाज अली की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ‘चमकीला’ में नजर आने वाली है। उनके साथ फिल्म में लीड रोल में दिलजीत दोसांझ भी नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *