करीना कपूर ने बहन करिश्मा कपूर संग इस शख्स के घर मारी एंट्री, वायरल हो रही फोटो

करीना कपूर ने बहन करिश्मा कपूर संग इस शख्स के घर मारी एंट्री, वायरल हो रही फोटो

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान देर रात तक अपनी बहन करिश्मा और दोस्त करण जौहर के साथ मनीष मल्होत्रा के घर में एंट्री करती नजर आई। इसकी तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

करीना कपूर खान को बीती रात को अपनी बहन करिश्मा और दोस्त कारण के साथ मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट किया गया। जहां से अदाकारा की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। एक्ट्रेस करीना कपूर खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बीच करीना एक अलग अवतार में नजर आई। इन्होंने ब्लू शर्ट और लूज ट्राउजर पहन रखा था, लेकिन करीना की ये तस्वीर आते ही कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

एक्ट्रेस करीना कपूर बीती रात मनीष मल्होत्रा के घर में नजर आई। एक्ट्रेस की यहां की तस्वीर इंस्टाग्राम पर छाई हुई है। करीना कपूर के सुपर कूल लुक को देखकर फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

करीना के साथ करिश्मा भी मौजूद रही

हालांकि इस समय करीना कपूर खान अकेली नहीं थी। उनके साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर और दोस्त करण जौहर भी मौजूद थे। तीनों कैमरा पर्सन के सामने जमकर पोज दिए।

यूजर्स बीमार का टैग देने लगे

करीना कपूर की इंटरनेट पर साझा की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस काफी स्लिम नजर आ रही है। वहीं चंद लोग उन्हें बीमार का टैग दे रहे हैं। करीना कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया आने पर सोशल मीडिया यूजर में जमकर इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

करीना और करिश्मा की बॉन्डिंग बेहद खास

करीना कपूर खान के फैंस उनकी एक झलक पाकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए। सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक देख फैंस हैरत में पड़ गए। इस बीच करीना कपूर खान की अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ भी प्यारी-सी बॉन्डिंग देखने की मिली। करीना को ब्लू कलर की शर्ट में देख। यूजर्स बोले- सैफू मियां की पहन ली है आपने क्या?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *