कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर ब्लैक आउटफिट में नजर आई तारा सुतारिया, इस अंदाज में किया बर्थडे विश

कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर ब्लैक आउटफिट में नजर आई तारा सुतारिया, इस अंदाज में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड में सितारों की लव अफेयर की खबरें आए दिन सुर्खियों में होती है। इसी बीच डेटिंग की अफवाह में कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री तारा सुतारिया का नाम लंबे समय से जोड़ा जा रहा है। हाल में कार्तिक अपने जन्मदिन के मौके पर तारा सुतारिया के साथ सेलिब्रेट करते नजर आए। कार्तिक के जन्मदिन की पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी शामिल हुई। जिनमें वाणी कपूर, राशा थडानी, अभिषेक कपूर सितारे शामिल थे।

उनकी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आजकल खासा वायरल हो रही है। एक फोटो में’ धमाका’ स्टार को ब्लैक कलर के आउटफिट में तारा और राशा के साथ पोज देते हुए नजर आए। तारा और कार्तिक की डेटिंग खबरों ने तब जोर पकड़ लिया, जब कपल को मुंबई में एक साथ स्पॉट किया गया। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि दोनों अनुराग बसु की आगामी फिल्मी प्रोजेक्ट ‘आशिकी 3’ में अभिनय करते नजर आएंगे।

तारा ने बर्थडे विश में लिखी ये बातें

तारा ने एक ब्रांड के लिए अपने फोटोशूट की तस्वीर के साथ कार्तिक को शुभकामनाएं भी दीं। ‘पोपट’ के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे पोपट! हमारी स्कॉर्पियो एनर्जी हमेशा ब्रांड शूट्स को ऐसी बनाए रखे।” बता दें कि कार्तिक और तारा की डेटिंग की अफवाहों की अब तक न ही पुष्टि ही हुई है और न ही इसे लेकर खंडन किया है।

तारा ने बहन के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया

हाल में ही तारा सुतारिया ने अपनी दोनों जुड़वा बहन के साथ अपना बर्थडे बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। तारा और पिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *