‘आलू जी’ पुकारे जाने पर पैप्स पर भड़क उठी अदाकारा, यूं कैमरे के सामने जाहिर की नाराजगी

‘आलू जी’ पुकारे जाने पर पैप्स पर भड़क उठी अदाकारा, यूं कैमरे के सामने जाहिर की नाराजगी

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में बेहद कम समय में खुद के पैर जमा लिए है। हाल में ही एक्ट्रेस को नेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। इन सबके अलावा एक्ट्रेस को बीती रात को जीक्यू मेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड में शिरकत करते हुए देखा गया। आलिया के अलावा बॉलीवुड की और भी तमाम हस्तियां इस इवेंट में शामिल हुई थी।

आलिया भट्ट भी उनमें से एक अभिनेत्री थी। इन्होंने बेहद स्टाइलिश अंदाज में इवेंट में एंट्री ली थी। इस बीच उन्होंने गुच्ची का लाल रंग का आउटफिट पहन रखा था, लेकिन एक्ट्रेस के आउटफिट्स से कहीं अधिक लोगों का ध्यान उनके जूते पर गया क्योंकि उसकी हिल्स बेहद बड़ी और कुछ अलग थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कैमरापर्सन पर आलिया भट्ट का रिएक्शन

जीक्यू इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैमरा पर्सन विरल भयानी ने भी इवेंट के रेड कार्पेट पर चलने का एक खास वीडियो साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जैसे ही कैमरा पर्सन के सामने पोज देने के लिए पहुंची। इस बीच कैमरा पर्सन ने एक्ट्रेस को आलू जी कहकर बुलाना शुरू कर दिया। कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने पोज देने से पहले उन्होंने पूछा ‘ये आपने क्या लगा रखा है आलू जी। इस पर उनसे उनकी बेटी राहा के बारे में भी सवाल किया गया। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने हाथों से ओके साइन और हार्ट साइन भी क्रिएट किया। आलिया ने इवेंट में आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवार्ड भी हासिल किया।

आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवॉर्ड जीता

आलिया भट्ट ने हाल के दिनों में करीना कपूर के साथ करण जौहर के शो में शिरकत की। बॉलीवुड की एक्ट्रेस का फिल्मी करियर हालिया समय में ऊंचाइयों को छू रहा है। आलिया ने विवादों को पीछे छोड़ते हुए रणबीर कपूर से शादी की। आलिया भट्ट के लास्ट टाइम के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र किया जाए तो इनको आखरी बार रणवीर सिंह की अभिनीत फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अभिनय का जलवा बिखेरते देखा गया था। इस फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा और भी कई सितारे अभिनय करते नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और इसे पॉजिटिव रिव्यू भी मिले थे।

इस फिल्म के लिए अवार्ड मिला

आलिया भट्ट को हाल में ही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनय के लिए नेशनल राष्ट्रीय अवार्ड से नवाजा किया। इस फिल्म में आलिया बेहद सिंपल लड़की का किरदार बखूबी रूप से निभाया था जिसको उसका प्रेमी ही बेच देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *