विराट कोहली के साथ मुंबई लौटी अनुष्का शर्मा, यूजर्स एक्ट्रेस के रवैए को देखकर करने लगे ट्रोल

विराट कोहली के साथ मुंबई लौटी अनुष्का शर्मा, यूजर्स एक्ट्रेस के रवैए को देखकर करने लगे ट्रोल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खासा लाइमलाइट मिल रही है। इन दिनों इनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते है। वहीं फैंस इस पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं, लेकिन भारत की हार के बाद ऐसा लग रहा है कि सोशल मीडिया यूजर्स का रुख इस जोड़ी को लेकर कुछ बदल गया है।

जिस जोड़ी के अब तक फैंस दीवाने थे, वहीं अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालिया समय में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं।

कपल ने पोज देने से किया मना

वहीं आपको मालूम होगा कि वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में हार के बाद विराट और अनुष्का शर्मा मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। दोनों को एयरपोर्ट पर देखा गया। जहां पर इस कपल ने कैमरा पर्सन के सामने पोज देने से मना कर दिया। वहीं सोशल मीडिया पर फोटो क्लिक करने पर नाराजगी भी जाहिर की। वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट सबसे पहले आगे आते नजर आ रहे हैं और वो अपना सामान में रखते हुए दिख रहे हैं। इस बीच उनके स्टाफ ने मीडिया को तस्वीर लेने से इनकार कर दिया और एक्ट्रेस कैमरा पर्सन के सामने इशारा करके अपने स्टाफ से कुछ कहती दिख रही थी।

यूजर्स के रिएक्शन

इस बीच अनुष्का के चेहरे पर कुछ नाराजगी भी नजर आई। इस बात को लेकर लोग उन्हें खास ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स अनुष्का की जमकर क्लास लेते नजर आए। एक यूजर ने लिखा- एक्ट्रेस में बेहद घमंड है।’ दूसरे यूजर का लिखना था- इस कदर हॉट क्यों हो रही हो।’ एक यूजर्स ने रिएक्ट करते हुए लिखा- अनुष्का शर्मा ठीक है, अब आप भी शांत हो सकते हैं।’ एक अन्य यूजर ने सफाई देते हुए कमेंट किया- वो कैमरा पर्सन पर गुस्सा है क्योंकि उनकी बेटी उनके साथ ही है। कोई उनकी बेटी की तस्वीर ना लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *