अवनीत कौर के इस बोल्ड लुक को देखकर हर कोई रह गया दंग, फैंस पर बिजलियां गिराती दिखी एक्ट्रेस

अवनीत कौर के इस बोल्ड लुक को देखकर हर कोई रह गया दंग, फैंस पर बिजलियां गिराती दिखी एक्ट्रेस

छोटे पर्दे से बड़ी पहचान बनाने वाली अवनीत कौर को भला कौन नहीं जानता है। इन्होंने ठान लिया है कि बोल्डनेस की लिस्ट में सबसे टॉप पर अपना नाम दर्ज कराना चाहिए। शायद इसी वजह से वो आए दिन अपने नए-नए लुक से अपने फैंस को हैरत में डाल देती हैं। सोशल मीडिया पर अवनीत कौर की पोस्ट पाने के लिए फैंस खासा इंतजार में रहते हैं।

हालिया समय में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अवनीत कौर काफी ग्लैमरस नजर आ रही है। इस बीच एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी। एक्ट्रेस के ड्रेस का जिक्र करें तो इन्होंने हर तरफ से बंद ड्रेस पहन रखी थी, लेकिन वो सामने से खुली हुई थी। जिसके चलते अवनीत अपने क्लीवेज को फ्लॉन्ट करती दिखी।

यूजर्स का रिएक्शन

वायरल हो रहे वीडियो में अवनीत कौर को कार से उतरकर मीडिया के सामने पोज देते नजर आई। वहीं ये पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया लोगों के सामने आया है। फैंस इस पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- छुपाना भी नहीं आता, दिखाना भी नहीं आता। इस तरह तमाम यूजर्स ने अपने अपने रिएक्शन दर्ज किए।

फिल्मों में भी काम कर चुकी है एक्ट्रेस

अवनीत कौर को फैंस हर लुक में बेहद पसंद करते हैं। मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वाली इस अभिनेत्री की गिनती एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में की जाती है और उन्होंने कई सारे सीरियल्स में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी काम किया है। ये बॉलीवुड की फिल्म टिंकू वेड शेरू में भी नजर आ चुकी है। अवनीत अभिनय की दुनिया में एक चमकते हुए सितारे के रूप में उभर कर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *