कपिल शर्मा ने अपने नए कॉमेडी शो को लेकर दिया बड़ा अपडेट, टीवी पर नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा स्ट्रीम

कपिल शर्मा ने अपने नए कॉमेडी शो को लेकर दिया बड़ा अपडेट, टीवी पर नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा स्ट्रीम

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने नए कॉमेडी शो का हाल में ही ऐलान किया है। द कपिल शर्मा शो के खत्म हो जाने के बाद दर्शक इसके अगले सीजन का बेताबी से इंतजार कर रहे थे। हालिया समय में कपिल ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पुराने परिवार के साथ एक नया शो करने को तैयार है।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को भला कौन नहीं जानता है। ये अपनी मंडली के साथ टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के माध्यम से लोगों को गुदगुदाने का काम कर रहे हैं। आपको मालूम होगा कि इसी साल जुलाई में ‘द कपिल शर्मा शो’ का चौथा सीजन खत्म हुआ था। इसके बाद से कपिल शर्मा के इस शो के अगले सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसी कड़ी में कॉमेडियन ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है

कपिल शर्मा अब अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के माध्यम से दर्शकों को हंसा नहीं पाएंगे, क्योंकि अब उन्होंने अपना पता ही बदल दिया है। बता दें कि कपिल शर्मा ने चिल्ड्रन्स डे के खास मौके पर अपने शो की नई शो की घोषणा की है। इसके साथ ही एक मजेदार पोस्ट भी साझा की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यहां स्ट्रीम होगा कपिल का कॉमेडी शो

कपिल शर्मा के इस नए शो के नाम का जिक्र करे तो ये ‘कपिल शर्मा कॉमेडी शो‘ है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किए जाने की खबर मिली है। फॉर्मेट से लेकर घर तक कपिल शर्मा के शो में तमाम बदलाव आएंगे, लेकिन मंडली वहीं पुरानी रहेगी। हालांकि अभी तक प्रीमियर डेट का ऐलान नहीं किया गया है। हालांकि उनके नए शो का प्रोमो साझा किया गया है, जिसमें कॉमेडियन से जुड़ी कुछ जरूरी बातें बताते हुए दिख रहे हैं।

कपिल शर्मा का हालिया प्रोमो दिलचस्प

नेटफ्लिक्स के जरिए हाल में रिलीज किए गए प्रोमो में कपिल शर्मा अपनी मैनेजर को आदेश देते दिख रहे हैं कि घर नया है तो ऐसे में सब सामान भी नया होगा। वो घर के पुराने फ्रिज को हटाने के लिए कहते दिख रहे हैं। जब वो फ्रिज को खोलते हैं, तो उसमें अर्चना पूरन सिंह बैठी नजर आती है। इसको देखकर कॉमेडियन चौंक जाते हैं। वो अपने मैनेजर से कहते हैं कि इनको आखिर किसने बुलाया? एक तो फ्रीज पुराना ऊपर से उसके अंदर जो समान है, वो उससे भी पुराना।

शो में कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे

इसी बीच फिर कपिल शर्मा की नजर राजीव ठाकुर पर जाती है। बाद में वो बॉक्स को जब खोलते हैं तो उसमें कीकू शारदा बैठे दिखते हैं। वो कहते हैं कि कृष्णा अभिषेक भी यहां उपस्थित है। वो कृष्णा को देखकर नाराजगी जताते हुए बोलते हैं कि मैंने तो कहा था कि कोई भी पुरानी चीज बिल्कुल नहीं चलेगी। जब मैनेजर बोलती है कि क्या सबको यहां से निकाल दूं। तब कपिल का कहना होता है कि नहीं, घर बदला है परिवार तो नहीं।’ इससे ये खुलकर आता है कि नया घर, नया पता, लेकिन परिवार तो शो में वही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *