मुंह छिपाकर रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग बद्रीनाथ के दर्शन करने गई थी शहनाज गिल, इस गलती से खुल गई पोल

मुंह छिपाकर रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग बद्रीनाथ के दर्शन करने गई थी शहनाज गिल, इस गलती से खुल गई पोल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल खासा वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि शहनाज और राघव एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि दोनों साथ बद्रीनाथ के दर्शन करने गए थे।

बॉलीवुड की अदाकारा शहनाज गिल अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर खासा सुर्खियों में रहती हैं। वहीं आजकल वो बद्रीनाथ बाबा के दर्शन करने पहुंची हुई है। इस बीच उनके इस खास ट्रिप की चुनिंदा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में शहनाज विंटर लुक में बद्रीनाथ के सामने खड़े होकर कैमरा के सामने पोज देते हुए नजर आई, जिसमें शहनाज अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड राघव जुयाल भी साथ दिखे।

फैंस ने यूं किया शहनाज का प्लान फेल

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राघव वीडियो में मफलर और ब्लू टिकट जैकेट से चेहरे हुई एक महिला दिख रही है। इसमें गौर करने वाली बात ये है कि इस महिला ने जो कपड़े पहने हैं, वो ठीक वैसे हैं जैसे शहनाज ने बद्रीनाथ मंदिर से अपनी हालिया पोस्ट में पहने थे। इसी के चलते लोगों का मानना है कि शहनाज अकेले नहीं बल्कि राघव के साथ बाबा के दर्शन करने गई हुई थी। अब इस वीडियो को देखकर फैंस का यहीं कहना है कि शहनाज बद्री धाम अकेले नहीं बल्कि राघव के साथ गई हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको मालूम होगा कि दोनों इससे पहले लोनावला ट्रिप में भी साथ गए थे। जहां पर दोनों की अलग-अलग तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए थे। वहीं पिछले बार के जैसे ही इस बार भी ये लगभग स्पष्ट हो चुका है कि दोनों ने पहाड़ों में काफी एंजॉय किया।

यूं शुरू हुआ था राघव-शहनाज के डेटिंग रूमर्स

राघव जुयाल और शहनाज गिल के रिश्ते के बारे में चर्चा तब ज्यादा होने लगी थी। जब दोनों साथ में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में अभिनय करते नजर आए थे। जबकि शहनाज और राघव दोनों ने बार-बार एक दूसरे को डेट करने की खबर को नहीं स्वीकारा। उनका कहना था कि वो महज अच्छे दोस्त है। आपको बता दें कि राघव दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के भी अच्छे दोस्त थे। वहीं जब राघव बिग बॉस 13 में शामिल हुए तो सिद्धार्थ इससे बेहद खुश हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *